logo-image

पाकिस्तान के खिलाफ हम सिर्फ जीतने के लिए खेलेंगे : राशिद खान

पाकिस्तान के खिलाफ हम सिर्फ जीतने के लिए खेलेंगे : राशिद खान

Updated on: 29 Oct 2021, 04:25 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शुक्रवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला खेला जाएगा। इसे लेकर राशिद खान ने साफ किया है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ जीतने के लिए खेलेंगे। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पांच में से तीन मैच जीतना ही हमारा मकसद हैं।

अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी और इसलिए राशिद को पता है कि उनके स्पिनर्स विरोधी टीम पर कहर बरपा सकते हैं।

दूसरी तरफ, वो यह भी जानते हैं कि उनकी टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है जो फिलहाल बेहद अच्छे फॉर्म में है। उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड को हराया हैं, इसलिए अफगानिस्तान टीम को शत प्रतिशत देने की जरूरत होगी।

राशिद ने शुक्रवार को कहा, हमारी यही सोच है कि विश्व कप के सेमीफाइनल में जाने के लिए पांच में से तीन मैच को जीतना जरूरी है और हम बस इसी बात पर ध्यान दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.