logo-image

WI vs IND: दूसरे टी20 मैच में एक घंटे की और देरी, अब रात 11 बजे शुरू होगा

क्रिकेट वेस्टइंडीज कहा है कि टीम सामान में देरी के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को दूसरे टी20 मैच की शुरूआत भारतीय मानक समय (IST) रात 10 बजे कर दी गई है, जो स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे है.

Updated on: 01 Aug 2022, 10:21 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का आज दूसरा मुकाबला है. इस मुकाबले को भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से शुरू होना था. लेकिन टीम सामान में देरी की वजह से भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से शुरू होने की उम्मीद थी, लेकिन अब एक घंटे की और देरी यानि की रात 11 बजे से मुकाबला शुरु होगा. क्रिकेट वेस्टइंडीज कहा है कि  टीम सामान में देरी के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को दूसरे टी20 मैच की शुरूआत भारतीय मानक समय (IST) रात 10 बजे कर दी गई है, जो स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे है. 

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने आगे कहा कि सीडब्ल्यूआई के नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण टीम सामान त्रिनिदाद से सेंट किट्स में पहुंचने में काफी देरी हुई है. सीडब्ल्यूआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि परिणामस्वरूप, आज का दूसरा टी20 मैच दोपहर 12:30 बजे (11:30 बजे जमैका / 10 बजे भारत) शुरू होने वाला है. सीडब्ल्यूआई को हमारे मूल्यवान प्रशंसकों, प्रायोजकों, प्रसारण भागीदारों और अन्य सभी हितधारकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है. स्टेडियम के गेट अब सुबह 10.00 बजे खुलेंगे. 

यह भी पढ़ें: CWG 2022: भारत ने वेटलिफ्टिंग में ही अब तक जीते सभी पदक, जाने इसके नियम और कायदे

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है. पांच मैचों की टी20 सीरीज में शुक्रवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में 68 रन से अपनी जीत के बाद 1-0 से आगे चल रहा है.  इससे पहले, स्टैंड-इन कप्तान शिखर धवन की कप्तानी में मेहमानों ने पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में क्वींस पार्क ओवल में खेले गए वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी.