logo-image

WI vs IND: टीम इंडिया में यह घताक खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, अब इंतजार खत्म!

दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी भी प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल हो सकता है, जो पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलेगा.

Updated on: 23 Jul 2022, 11:56 PM

नई दिल्ली:

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला तीन रनों से जीती है. रविवार को सीरीज का दूसरा मुकाबला भी क्विंस पार्क ओवल (Queens Park Oval) में ही खेला जाएगा. कप्तान शिखर धवन की कोशिश होगी कि दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा किया जाए. दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी भी प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल हो सकता है, जो पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलेगा. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) हैं. उम्मीद है कि कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. अगर अर्शदीप सिंह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में सफल होते हैं तो अपना पहला वनडे मुकाबला खेलेंगे. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को जब भी टीम इंडिया में खेलने को मौका मिला है, उन्होंने अपने बेहतरीन गेंदबाजी से साबित भी किया है. 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी की थी. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार गेंदबाजी की ही वजह से अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में मौका मिला था. उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफलता हांसिल की है. अर्शदीप सिंह सटीक यॉर्कर फेंकने में माहीर खिलाड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें: WI vs IND: इस दिग्गज ने की शुभमन गिल की तारीफ, कहा- मिलियन-डॉलर

इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले टी20 इंटरनेशनल (T20 International) में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पहला ही ओवर मेडन फेंका था. इस मुकाबले में उन्होंने 3.3 और गेंदबाजी की थी, जिसमें 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. उम्मीद है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अर्शदीप सिंह को दूसरे वनडे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल कर सकते हैं.