News Nation Logo

WI vs IND: इस दिग्गज ने की शुभमन गिल की तारीफ, कहा- मिलियन-डॉलर

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 23 Jul 2022, 11:31:01 PM
Subman Gill

Subman Gill (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया शिखर धवन की कप्तानी में तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में तीन रनों से जीत दर्ज की. रविवार को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. जिसपर सभी की निगाहें हैं. वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की 97 रन और दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के 64 रनों की बदौलत जीतने में सफल हुई. पहले मुकाबले में शुभमन गिल को मौका मिला. शुभमन गिल ने अपने आप साबित करने में सफलता हांसिल कर ली है. जिसकी जमकर तारीफ हो रही है.  

टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल की 18 महीने से बाद वनडे टीम में वापसी हुई. वापसी करते ही शुभमन गिल ने शानदार पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. जिसकी तारीफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान आकाश चोपड़ा ने की है. 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर गिल की तारीफ करते हुए कहा कि शुभमन गिल ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. जिस तरह से उन्होंने ड्राइव के साथ शुरुआत की, उसके बाद पंच और सीधा छक्का मारा, वह शानदार है. जब वह बल्लेबाजी करता है, तो ऐसा लगता है कि वह मिलियन है- डॉलर.

उन्होंने आगे कहा कि एक अर्धशतक एक शानदार वापसी है लेकिन मेरी राय में, यह एक शतक चूक गया था, एक मौका नहीं खोया लेकिन निश्चित रूप से चूक गया, क्योंकि आप बहुत अच्छा खेल रहे थे, विपक्षी टीम नीचे थी, पहलवान गिर गया था और आपको बस करना था उसे कुचल दो. 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि जिस तरह से वह रन आउट हुआ ईमानदारी से कहूं तो वहां रन नहीं था. यह उसकी अपनी कॉल थी, यह एक आसान रन भी था लेकिन वह दूसरे छोर तक नहीं पहुंचा. गिल के आउट होने से मैं थोड़ा निराश था.  

यह भी पढ़ें: WI vs IND: दूसरे मैच में टीम इंडिया को ये कमी करनी होगी दूर

आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन ने टॉस पर हमें थोड़ा चौंका दिया. हम सभी ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ के बारे में सोच रहे थे लेकिन उन्होंने कहा कि वे शुभमन गिल खेल रहे हैं. उन्होंने हमें ऑफ-गार्ड पकड़ा क्योंकि किसी ने नहीं कहा कि शुभमन खेल सकते हैं. 

First Published : 23 Jul 2022, 11:31:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.