logo-image

जब धोनी ने रैना को गले लगाया और कहा- दाढ़ी सफेद हो गई है, चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर की वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के कुछ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 09 May 2020, 08:00 PM

नई दिल्ली:

देशभर में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई है. कोरोना की वजह से ही 29 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल के 13वें सीजन को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में आईपीएल के सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर में रहकर ही लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. इसी बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय दिखाई दे रही हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स लगातार अपने खिलाड़ियों के साथ लाइव चैट पर बातचीत कर रही है और पुरानी यादों को भी ताजा कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के कुछ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में कप्तान धोनी अपने साथी सुरेश रैना पर एक मजाकिया टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. वीडियों में आप देखेंगे कि सुरेश रैना पहले अकेले खड़े हुए होटल में लगी तस्वीरों को देख रहे हैं और तभी पीछे से धोनी वहां पहुंच जाते हैं.

ये भी पढ़ें- जब आदिल राशिद की फिरकी में फंसे थे विराट और केएल राहुल, ईसीबी ने ताजा कराई पुरानी यादें

रैना के पास पहुंचकर धोनी ने अपने सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी को गले लगाया और बोले, ''दाढ़ी सफेद हो गई है.'' रैना के ऊपर की गई धोनी के इस मजाक पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "आसमान की तरह.'' फ्रेंचाइजी ने वीडियो शेयर करते हुए धोनी और रैना को भी टैग किया है. बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने मार्च में ही अपना ट्रेनिंग कैम्प शुरू कर दिया था, लेकिन इसके बाद कोरोनावायास के कारण इसे बंद करना पड़ा.