logo-image

गायकवाड की धुआंधार पारी से हैरान था : कॉनवे

गायकवाड की धुआंधार पारी से हैरान था : कॉनवे

Updated on: 03 May 2022, 04:20 PM

पुणे:

चेन्नई सुपर किंग्स के न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने कहा है कि 1 मई को यहां एमसीए स्टेडियम में अपनी 13 रन की जीत में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों को ऋतुराज गायकवाड द्वारा पिटाई करते हुए देखना अच्छा लगा।

कॉनवे मैच में गायकवाड के शुरुआती साथी थे और दोनों ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की, जिससे गत आईपीएल चैंपियन ने 200 से अधिक का कुल स्कोर बनाया और फिर केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम को 189 के स्कोर पर ही सीमित कर दिया। जबकि कॉनवे ने खुद नाबाद 85 रनों का योगदान दिया। कीवी बल्लेबाज ने कहा कि वह गायकवाड की धुआंधार पारी से चकित रह गए थे।

गायकवाड ने 57 गेंदों में 99 रन बनाए, उनकी पारी में छह चौके और इतने ही छक्के शामिल थे, जिसे उन्होंने कॉनवे के साथ रिकॉर्ड 182 रन की साझेदारी की थी।

कॉनवे ने सीएसके टीवी को बताया, यह एक बहुत ही खास साझेदारी थी। गायकवाड ने जिस तरह से खेला वह शानदार था। मैं उन्हें दूसरे छोर से देखकर आनंद ले रहा था।

कॉनवे ने गेंदबाज मुकेश चौधरी की भी चार विकेट लेने की तारीफ की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.