logo-image

IND vs WI 2nd Test : त्रिनिदाद में रुकी बारिश, लंच के बाद दूसरे सेशन का खेल हुआ शुरू

IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन बारिश ने बाधा डाला है. हालांकि अभी मैच को शुरू कर दिया गया है.

Updated on: 22 Jul 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

IND vs WI 2nd Test Latest Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से रोकना पड़ा था, जिसके बाद तय समय से पहले लंच ब्रेक भी ले लिया गया. हालांकि अब बारिश रूक गई है और खेल को शुरू कर दिया गया है. फिलहाल, वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट गंवाकर  117 रन बना लिए हैं. इस वक्त कैरेबियन टीम के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट क्रीज पर हैं. जबकि बारिश शुरू होने से महज कुछ मिनट पहले किर्क मैकेंजी आउट हुए. उन्हें अपना टेस्ट डेब्यू मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. मुकेश की गेंद पर ईशान किशन ने किर्क मैकेंजी का कैच पकड़ा.

त्रिनिडाड में कब तक होगी बारिश?

त्रिनिदाद में रूक-रूक कर लगातार बारिश हो रही है. जिसकी वजह से मैच को रोकना पड़ा था. वहीं अंपायर ने भी तय समय से पहले लंच ब्रेक का फैसला ले लिया. ऐसा माना जा रहा है कि मैच के तीसरे दिन लगातार रूक-रूक कर बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो फैंस को निराश होना पड़ सकता है. हालांकि अभी मैच शुरू हो गया है.

अब तक ऐसा रहा है दूसरे टेस्ट का हाल 

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारत के पहला पारी के 438 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज ने 2 विकेट पर 117 रन बना चुकी है. इस वक्त वेस्टइंडीज भारत से 321 रन पीछे है. वहीं कैरेबियन टीम के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट क्रीज पर मौजूद हैं. ब्रेथवेट 161 गेंदों पर 49 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं टीम इंडिया के लिए मुकेश कुमार और रवींद्र जडेजा ने 1-1 विकेट चटकाए हैं.  

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के पास फिर से इतिहास दोहराने का मौका, बन सकते हैं दुनिया के इकलौते बल्लेबाज