News Nation Logo
Banner

हमें घुटनों पर बैठकर समर्थन देने पर बात करनी चाहिए थी : जस्टिन लैंगर

अभी हाल ही में वेस्टइंडीज के माइकल होल्डिंग ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को सीरीज में बीएलएम मुद्दे का एक घुटने पर बैठकर समर्थन करने के लिए आड़े हाथों लिया था.

IANS | Updated on: 16 Sep 2020, 08:46:00 AM
justin langer

जस्टिन लैंगर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मैनचेस्टर:

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को इंग्लैंड दौरे पर ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठने के बारे में ज्यादा सोचना चाहिए था. हाल ही में वेस्टइंडीज के माइकल होल्डिंग ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को सीरीज में बीएलएम मुद्दे का एक घुटने पर बैठकर समर्थन करने के लिए आड़े हाथों लिया था.

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान यह देखा गया था, लेकिन इंग्लैंड ने पाकिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में ऐसा नहीं किया. ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे का आखिरी मैच बुधवार को खेला जाना है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में कौन करेगा हिन्‍दी और अंग्रेजी में कमेंट्री, देखें लिस्‍ट

स्काई स्पोर्ट्स ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "जब माइकल होल्डिंग कुछ कहते हैं तो वो सुनने लायक होता है. जहां तक घुटने पर बैठकर समर्थन देने की बात है तो, ईमानदारी से कहूं तो हमें इस पर ज्यादा बात कर सकते थे, शायत पहले मैच से पहले."

उन्होंने कहा, "हमारे यहां आने से पहले काफी कुछ चल रहा था, शायद हमें इस पर ज्यादा बात करनी चाहिए थी. हमने टीमें जो बात की थी वो यह कि हम ऐसा जवाब देना चाहते हैं जो काफी मजबूत हो और जो सिर्फ एक प्रतिक्रिया न होकर लंबा प्रभाव डाले. सिर्फ इस सीरीज में नहीं, बल्कि लंबे समय तक रहे. अगर ऐसा लगा हो कि हमने सम्मान नहीं किया, तो यह हमारी टीम की मंशा नहीं थी. हम इस बारे में जानते हैं."

First Published : 16 Sep 2020, 08:46:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.