News Nation Logo

हार्दिक पांड्या के पास मिलीं 5 करोड़ की घड़ियां, कस्टम विभाग ने की जब्त

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई कुणाल पांड्या को भी दुबई से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर गुप्त तरीके से सोना और अन्य कीमती सामान रखने के संदेह में हिरासत में लिया गया था.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 16 Nov 2021, 08:31:29 AM
काफी समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्द

Hardik Pandya (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • यूएई से वापस स्वदेश लौट रहे थे पांड्या
  • घड़ी खरीदने को लेकर कोई सबूत नहीं दिखा पाए थे 
  • पहले भी महंगी घड़ियों को लेकर चर्चा में रहे हैं पांड्या

मुंबई:

काफी समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या रविवार की देर रात भारत पहुंचने पर उनकी 5 करोड़ की दो घड़ियां कस्टम विभाग ने जब्त कर ली हैं. यह घटना उस समय हुई जब टीम इंडिया के खिलाड़ी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद यूएई से स्वदेश लौट रहे थे. हालांकि, हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद सीमा शुल्क अधिकारियों ने हार्दिक को 5 करोड़ रुपये की दो लक्जरी घड़ियों को अपने कब्जे में कर लिया. मुंबई इंडियंस के इस ऑलराउंडर के पास घड़ियों का चालान नहीं था और न ही उन्होंने इन घड़ियों को कस्टम आइटम घोषित किया था जिसकी वजह से सीमा शुल्क अधिकारियों ने पांड्या की घड़ियां जब्त कर लीं. गौरतलब है कि हार्दिक के पास दुनिया की सबसे महंगी घड़ियां हैं. उन्हें महंगी घड़ियां रखने का शौक रहा है.  

यह भी पढ़ें : Ind-Nz Series: हार्दिक पांड्या को नहीं मिली जगह, ये खिलाड़ी न कर दे हमेशा के लिए बाहर

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई कुणाल पांड्या को भी दुबई से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर गुप्त तरीके से सोना और अन्य कीमती सामान रखने के संदेह में हिरासत में लिया गया था. कुणाल के पास से एक करोड़ रुपये का सोना और कुछ लग्जरी घड़ियां बरामद हुई थी. डीआरआई अधिकारियों के अनुसार, मामला हवाईअड्डा सीमा शुल्क को सौंप दिया गया था  क्योंकि मामला एक नॉन रेकरिंग की तरह का था. इस बीच, हार्दिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए टीम इंडिया टीम में शामिल नहीं किया गया है, जो 17 नवंबर से शुरू होने वाली है. गौरतलब है कि पांड्या हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. पांड्या सिर्फ 69 रन ही बना पाए थे.

First Published : 16 Nov 2021, 07:45:11 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो