News Nation Logo

IND vs SA: चोटिल दीपक चाहर की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 08 Oct 2022, 03:51:46 PM
Washington Sundar Replaces Deepak Chahar

Deepak Chahar (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IND vs SA ODI Series: भारत इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेल रहा है. इस सीरीज का पहला मुकाबला भारत 9 रनों से हार गया. मैच में संजु सैमसन की अच्छी पारी के बावजूद टीम इंडिया जीत नहीं पाई. पहले की तरह ही टीम इंडिया की बॉलिंग इस बार भी कमजोर नजर आई. आखिरी के ओवर्स में रन लुटाए गए. टीम ने कहीं न कहीं दीपक चाहर को मिस किया. लेकिन सबके मन में ये ही सवाल था दीपक चाहर को प्लेइंग 11 में शामिल क्यों नहीं किया गया. इसका जवाब बीसीसीआई ने बाद में दिया कि दीपक चाहर को एंकल में चोट आई है और वो पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह अब टीम में वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: IND vs SA: फिटनेस को बना लिया जिंदगी का पार्ट, फिर भी टीम में नहीं मिली जगह!

वनडे सीरीज में वॉशी की एंट्री
साउथ अफ्रीका के खिलाफ बचे हुए 2 वनडे मैचों के लिए चोटिल दीपक चाहर की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया है. सीरीज का दूसरा मैच रविवार को रांची में खेला जाएगा. वॉशिंगटन सुंदर बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज हैं जो बल्लेबाजी भी कर सकते हैं लेकिन दीपक चाहर के लिए वो लाइक-टू-लाइक रिप्लेसमेंट नहीं माने जा सकते. सुंदर ने भारत के लिए 4 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट हासिल किए हैं और बल्ले से 57 रनों का योगदान दिया है. 

टी-20 विश्व कप खेलेंगे दीपक !
आपको बता दें कि दीपक के पैर की चोट इतनी ज्यादा गंभीर नहीं है और वो टी-20 विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं. फिल्हाल दीपक एनसीए में हैं और वो महीने के मध्य में ऑस्ट्रेलिया के रवाना हो सकते हैं. टीम मैनेजमेंट उनकी फिटनेस मॉनिटर करने के बाद ही आगे का कोई फैसला लेगी.

First Published : 08 Oct 2022, 03:51:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.