News Nation Logo
Banner

IND vs SA: फिटनेस को बना लिया जिंदगी का पार्ट, फिर भी टीम में नहीं मिली जगह!

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 08 Oct 2022, 01:51:20 PM
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

IND vs SA ODI Series: भारत (India) की एक मुख्य टीम इस वक्त 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) की तैयारी कर रही है तो वहीं दूसरी टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. एक टीम के ऑस्ट्रेलिया में होने के कारण दूसरी टीम में कई नए चहरों को मौका दिया गया है. कुछ खिलाड़ियों का नाम डेब्यू के लिए भी सामने आया. इसमें रवि बिश्नोई, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. लेकिन इन नामों में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का नाम गायब रहा जिसपर फैंस ने सिलेक्टर्स को फिर खूब खरी खोटी सुनाई है. 

आईपीएल के बाद घटाया 8 KG वजन
मीडिया से बात करते हुए पृथ्वी शॉ ने कहा कि मैं सिलेक्ट ना होने को लेकर काफी परेशान हूं, मैंने काफी मेहनत भी की है. लेकिन फिर भी मौका नहीं दिया गया. मुझे इंडिया ए या रणजी ट्रॉफी में जब भी मौका मिला मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है और आगे भी करते रहूंगा. जब सिलेक्टर्स को मुझे लेना होगा तो ले लेंगे. मैं अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा हूं और आईपीएल के बाद से 8 किलो वजन कम कर लिया है. ना मैं कोल्ड ड्रिंक पीता हूं ना कोई मिठाई खाता हूं.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह लेगा ये खिलाड़ी!

रणजी में भी बनाए रन
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पृथ्वी के भारतीय टीम का हिस्सा ना होने के कारण फैंस भी काफी हैरान हैं. शॉ ने रणजी में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और न्यूजीलैंज ए के खिलाफ हुए मैच में भी पृथ्वी शॉ ने 77 रनों की पारी खेली थी. अच्छे प्रदर्शन के बावजूद शॉ सिलेक्टर्स की रडार से दूर हैं जिससे सभी फैंस हैरान हो रहे हैं.

First Published : 08 Oct 2022, 01:51:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.