News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

IND vs SA: अफ्रीका रवाना होने से पहले वाशिंगटन सुंदर कोरोना पॉजिटिव

वाशिंगटन सुंदर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के 18 सदस्यीय दल में शामिल किया गया था. अब वाशिंगटन सुंदर के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके वनडे सीरीज खेलने पर संशय बन गया है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 11 Jan 2022, 05:48:54 PM
Washington Sundar Covid Positive

Washington Sundar Covid Positive (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. भारतीय ऑलराउंटर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) कोरोना पॉजिटिन हो गए हैं. वाशिंगटन सुंदर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे (ODI Series) सीरीज के 18 सदस्यीय दल में शामिल किया गया था. अब वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने पर उनके वनडे सीरीज खेलने पर संशय बन गया है. 

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने पर बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ केपटाउन (Cape Town) के लिए रवाना होने वाले थे. अब हो सकता है कि उनको दक्षिण अफ्रीका जाने से रोक दिया जाए. 

मिली जानकारी के अनुसार, बीसीसीआई (BCCI) ने अभी किसी रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है. बोर्ड के एक अधिकारी ने  बताया कि वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना नहीं होंगे. उन्होंने आगे बताया कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम (Team India) में सुंदर के अलावा दो और स्पिनर हैं. इसमें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:ये पांच पाकिस्तानी खिलाड़ी खेल चुके हैं IPL,एक बना है चैंपियन

 टेस्ट सीरीज (Test Series) के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) की शुरुआत 19 जनवरी से होने वाली है. दूसरा मैच 21 और तीसरा मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा.   

First Published : 11 Jan 2022, 05:48:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.