logo-image

पीवीएल : अमित गुलिया बोले, हमें कालीकट हीरोज के खिलाफ बेतहर खेलना होगा

पीवीएल : अमित गुलिया बोले, हमें कालीकट हीरोज के खिलाफ बेतहर खेलना होगा

Updated on: 20 Feb 2022, 04:45 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स सोमवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में प्राइम वॉलीबॉल लीग (पीवीएल) में कालीकट हीरोज से भिड़ने पर सेमीफाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा।

मैच से पहले बोलते हुए हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के अमित गुलिया ने कहा, हमें कालीकट हीरोज के खिलाफ बेहतर खेल दिखाना होगा। अगर हम जीत जाते हैं, तो हम टूर्नामेंट में 9 अंक हासिल करेंगे और हम लीग स्टेज में पहले स्थान पर रहने की उम्मीद कर रहे हैं। हमने कोलकाता थंडरबोल्ट्स के खिलाफ अपने पिछले मैच के बाद से एक लंबा ब्रेक लिया है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छा अभ्यास कर रहे हैं कि हम अपनी लय न खोएं।

ब्लैक हॉक्स के दिग्गजों में से एक रहे गुलिया ने इस सीजन में अपनी व्यक्तिगत सफलता के पीछे के कारणों के बारे में बताया, मैंने टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी की। मैंने प्रतियोगिता से पहले के दिनों में अपनी फिटनेस पर काम किया। चूंकि मैं टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हूं, मैंने अपनी टीम में युवाओं का समर्थन करने की जिम्मेदारी भी ली है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि युवा मैच के दौरान आत्मविश्वास के साथ खेले।

इस बीच, पांच मैचों में दो जीत दर्ज करने वाली कालीकट हीरोज के पास भी सेमीफाइनल में जगह बनाने का मौका है।

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के खिलाफ अपने मैच से पहले बोलते हुए कालीकट हीरोज के आरोन कौबी ने कहा, हम सिर्फ एक टीम के रूप में खेलने और अपने पिछले लीग मैच में जीत हासिल करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। टीम लीग में एक साथ मिलकर नहीं खेल पाई है। हमारे पास बहुत प्रतिभा है और एक बार जब हम एक साथ अच्छा खेलने का तरीका खोज लेंग, तो हम प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ टीम बन जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.