logo-image

आधी टीम इंडिया घायल...ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार सहवाग, बोले 11 खिलाड़ी हो रहे हैं पूरे?

ऑस्ट्रेलिया में भारत के चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट बढ़ते जा रही है.

Updated on: 13 Jan 2021, 03:41 PM

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलिया में भारत के चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट बढ़ते जा रही है. मोहम्मद शमी सबसे पहले चोटिल हुए उसके बाद उमेश यादव और फिर लोकेश राहुल. हालांकि सिडनी टेस्ट के बाद आर अश्विन, हनुमा विहारी और रवींद्र जडेजा घायल हुए. लिस्ट तब बड़ी जब जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल भी चोटिल हो गए. ऐसे में टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन क्या होगी इस पर चर्चा हो रही है. हालांकि भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया खेलने जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction को कब, कहां और कितने बजे देखें LIVE

दरअसल, आधी से ज्यादा टीम चोटिल है या फिर घर लौट चुकी है ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन तय कर पाना काफी मुश्किल है. इसी बात पर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अगर 11 खिलाड़ी पूरे नहीं हो रहे हैं तो वो ऑस्ट्रेलिया जाकर खेलने को तैयार है. जैसे ही ये ट्वीट हुआ उसके बाद ये संदेश काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सहवाग को ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव है जबकि मेलबर्न पर वो 195 रनों की पारी खेल चुके हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी से शुरू होने वाला है. जिसके लिए टीम इंडिया ब्रिस्बेन पहुंच चुकी है. पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था जबकि दूसरा मेलबर्न टेस्ट को भारत ने जीता था. तीसरा टेस्ट सिडनी में हुआ था जिसको भारत ने पांचवें दिन ड्रॉ पर खत्म किया. सीरीज एक एक से बराबर है और अब ब्रिस्बेन में सीरीज पर फैसला हो जाएगा.