logo-image

विराट कोहली का बयान है झूठ! किया गया ये दावा

विराट कोहली ने कहा था कि टी-20 की कप्तानी छोड़ने को लेकर बीसीसीआई की उनसे कोई बात नहीं हुई. वनडे की कप्तानी छोड़ने के बारे में कुछ घंटे पहले पता चला लेकिन अब एक नया दावा सामने आया है. 

Updated on: 15 Dec 2021, 06:21 PM

highlights

  • कोहली को नहीं सौंपी गई है दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे की कप्तानी
  • विराट कोहली के टी-20 कप्तानी छोड़ने के बाद से सुर्खियों में है मामला
  • विराट कोहली और बीसीसीआई के हैं मामले में अलग-अलग बयान

नई दिल्ली :

विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच कप्तानी मामले में अब नया मोड़ आ गया  है. मीडिया सूत्रों का दावा है कि विराट कोहली का बयान गलत है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा  कि बीसीसीआई के ऑफिशियल्स इस बात को नकार रहे हैं कि विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की जानकारी नहीं दी गई. विराट कोहली को सितंबर में ही कहा गया था कि वह टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ें. यही नहीं, चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने विराट को फोन पर जानकारी दी थी कि उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच न हो जाए 'आईपीएल', डर रही होगी बीसीसीआई 

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद अब दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे सीरीज का कप्तान रोहित शर्मा को बना दिया गया. इस मामले में पहले ये कहा गया था वनडे और टी-20 फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान रखना संभव नहीं इसलिए बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाया था. इस बात का खुलासा खुद बीसीसीआई के प्रेसीडेंट सौरव गांगुली ने किया. 

बुधवार को विराट कोहली ने प्रेस काफ्रेंस की और यह कहकर सनसनी फैला दी कि टी-20 की कप्तानी से हटने के बाद बीसीसीआई ने उनसे कोई बात नहीं कि और जब टेस्ट टीम के लिए मीटिंग हो रही थी तब उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाने की बात बताई गई. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई के सूत्र सौरव गांगुली की बात गलत होने का दावा कर रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक कोई आफिशियल बयान इस मामले में जारी नहीं किया है. आफिशियल बयान आने पर तस्वीर थोड़ी और साफ हो सकेगी.