News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में धमाकेदार वापसी करेंगे विराट, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

वेंगसरकर ने कहा, पूरी तरह फिट कोहली (Kohli) सिर्फ टी20 (T20) में स्कोर नहीं कर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि वह मजबूत वापसी करेगा, खासकर इंग्लैंड में टेस्ट में.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Jun 2022, 11:07:08 PM
Virat kohli

Virat kohli (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Dilip Vengsarkar said, Virat Kohli will come back:  पहली बार विराट कोहली (Virat Kohli) को राष्ट्रीय टीम में चयन करने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूर्व कप्तान का समर्थन किया है. वेंगसरकर ने कहा, "मुझे यकीन है क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और उसने अच्छा प्रदर्शन किया. वेंगसरकर ने कहा, पूरी तरह फिट कोहली (Kohli) सिर्फ टी20 (T20) में स्कोर नहीं कर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि वह मजबूत वापसी करेगा, खासकर इंग्लैंड में टेस्ट में. कोहली (Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुझे इंग्लैंड में बड़े स्कोर की उम्मीद है. वेंगसरकर ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की भी मजबूत वापसी के लिए सराहना की. 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup के लिए रविंद्र जडेजा की हो सकती है छुट्टी! इस पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात 

वेंगसरकर ने कहा, जिस तरह से वह (हार्दिक) चोट से वापस आया वह शानदार है. उसने अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत की होगी. उसने आईपीएल में बहुत अच्छा किया और एक कप्तान के रूप में उसने अच्छा प्रदर्शन किया. (वह) बहुत अच्छा ऑलराउंडर है. वेंगसरकर ने कहा, "उन्होंने शानदार तरकी से आईपीएल (IPL) में टीम का नेतृत्व किया. उन्होंने कप्तान (Gujarat Titans के) के रूप में अपने पहले बड़े टूर्नामेंट में टीम का मार्गदर्शन किया. एक ऑलराउंडर किसी भी टीम में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. "

हार्दिक ने गुजरात टाइटंस (GT) को अपना पहला आईपीएल खिताब दिलाया और 487 रन बनाने के अलावा 8 विकेट चटकाए. इसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी फॉर्म को जारी रखा. वेंगसरकर ने उमरान मलिक को लेकर कहा, उमरान ने IPL में अच्छा प्रदर्शन किया और वह एक मौके का हकदार है क्योंकि वह इस प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज दिखा. मुझे उम्मीद है कि वह अपने चरमोत्कर्ष पर है और मुझे यकीन है कि वह ऐसा करेगा.  टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है. चयनकर्ताओं के पूर्व अध्यक्ष वेंगसरकर ने कहा, " उमरान मलिक (Umran Malik) युवा हैं और टीम में खेलने लिए उतावले हैं. आपको किसी ऐसे व्यक्ति को मौका देना चाहिए जो फॉर्म में हो. वह युवा हैं, खेलने के लिए उत्सुक हैं और सफलता का भूखा है. "उमरान ने इस साल आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं, लेकिन 95 मील प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता ने सभी ने उनकी सराहना की है. 

First Published : 25 Jun 2022, 11:07:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.