logo-image

Virat Kohli ने पिछली ODI सीरीज में अफ्रीका के खिलाफ मचाया है गदर

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया है. आइये जानते हैं क्या है वो ट्वीट.

Updated on: 18 Jan 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली:

टेस्ट सीरीज के बाद अब भारतीय टीम (Team India) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से अपने नाम किया. सीरीज का अंतिम टेस्ट हारने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने एक फैसले से सभी को दंग कर दिया. कोहली ने टेस्ट कप्तानी को भी छोड़ दिया. बुधवार को वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. देखना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला क्या कमाल दिखाता है. मुकाबले से पहले आरसीबी (RCB) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से विराट कोहली को लेकर एक ट्वीट किया है. आइये जानते हैं क्या है वो ट्वीट. 

आरसीबी (RCB) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन के ऑकड़े को ट्वीट किया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साल 2018 में भारतीय टीम ने 6 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली थी. इन 6 मैचों में विराट कोहली  (Virat Kohli)  के बल्ले से 558 रन निकले थे. इस दौरान कोहली के बल्ले से 3 शतक भी देखने को मिला था. आरसीबी ने लिखा कि विराट कोहली ने पिछली #SAvIND ODI श्रृंखला में 2️0️1️8️ में मास्टर क्लास लगाई!

यह भी पढ़ें: इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने BBL में एंट्री कर रचा इतिहास, IPL से नाता

विराट कोहली  (Virat Kohli) कल दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेलेंगे. कोहली के वनडे मैचों के ऑकड़ों की बात करें तो वनडे में कोहली ने 254 मैचों की 245 पारियों में 59.07 के औसत से 12169 रन बनाए हैं, जिसमें 43 शतक और 62 अर्शतक हैं. पिछले दो सालों से विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से शतक देखने को नहीं मिला है. देखना है कि कोहली कल के मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करते हैं.