logo-image

Virat Kohli vs BCCI : विराट कोहली के बयान के बाद सौरव गांगुली ने कही अब ये बड़ी बात 

वन डे कप्‍तानी से लेकर टी20 कप्‍तानी को लेकर विराट कोहली ने कई चौंकाने वाले बयान दिए थे. विराट कोहली ने कई खुलासे किए जिसके बारे में अभी तक शायद ही किसी को पता हो.

Updated on: 16 Dec 2021, 04:41 PM

नई दिल्‍ली :

भारतीय क्रिकेट टीम अब दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर चली गई है. विराट कोहली इस टीम के कप्‍तान हैं. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी प्रेस कॉफ्रेंस में कई बातें कही थी. वन डे कप्‍तानी से लेकर टी20 कप्‍तानी को लेकर विराट कोहली ने कई चौंकाने वाले बयान दिए थे. विराट कोहली ने कई खुलासे किए जिसके बारे में अभी तक शायद ही किसी को पता हो. जिस तरह की बातें विराट कोहली ने कही थीं, उसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि अब बीसीसीआई की ओर से भी कोई प्रेस कॉफ्रेंस की जाएगी, लेकिन अब पता चला है कि बीसीसीआई की ओर से अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जाएगा. इस बारे में बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : एमएस धोनी ट्वीटर पर क्‍यों करने लगे ट्रेंड, भारत रत्‍न का क्‍या है मामला 

गुरुवार को अब से कुछ ही देर पहले कोलकाता में बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि आने वाले दिनों में बीसीसीआई की ओर से कोई भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं की जाएगी. इससे पहले खबरें इस तरह की आ रही थीं कि बुधवार को ही भारतीय सेलेक्शन कमेटी के अध्‍यक्ष चेतन शर्मा मीडिया से बात करेंगे, लेकिन जब विराट कोहली ने अपनी बात रखी, उसके बाद उसे टाल दिया गया था. उसके बाद उम्‍मीद थी कि गुरुवार को वे मीडिया से बात करेंगे, लेकिन अब ऐसी संभावनाएं खारिज होती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं टाइम्‍स नाऊ के अनुसार सौरव गांगुली ने विराट कोहली की ओर से कही गई बातों पर भी कमेंट करने से मना कर दिया. सौरव गांगुली ने कहा कि बीसीसीआई सही ढंग से इस मामले से डील करेगा और इसको बीसीसीआई के ऊपर ही छोड़ दीजिए. सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा को वन डे टीम की कप्‍तानी देते समय विराट कोहली को लूप में रखा गया था. हालांकि विराट कोहली ने कहा था कि जब सेलेक्‍शन कमेटी की ओर से फोन किया गया तो जब फोन रखा जा रहा था, तब उन्‍हें बताया गया कि अब आप वन डे के कप्‍तान भी नहीं रहेंगे. विराट कोहली ने टी20 की कप्‍तानी तो खुद ही छोड़ी थी, लेकिन वन डे की कप्‍तानी से हटाया गया था, लेकिन विराट कोहली अभी भी टेस्‍ट टीम के कप्‍तान हैं.