News Nation Logo
Banner

Virat Kohli स्टंप माइक पर गुस्से में ये क्या बोल गए, Video वायरल

तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अंपायर के एक फैसले पर इतना नाराज दिखे कि वो स्टंप माइक पर कुछ कहते हुए दिखाई दिए.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 15 Jan 2022, 01:19:59 PM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेला गया. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने 2-1 से मुकाबला आपने नाम किया. जिस तरीके से भारतीय टीम (Team India) पहला टेस्ट मैच 113 रनों के बड़े अंतर से जीती थी. उसको देखकर लग रहा था कि टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका की सरजमी पर टेस्ट सीरीज जीककर इतिहास रच सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पलटवार किया और मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. सीरीज कौन सी टीम जीतेगी उसका निर्णय तीसरे टेस्ट मैच पर निर्भर हो गया. 

आपको बता दें कि तीसरा टेस्ट मैच भी दक्षिण अफ्रीका ने 7 विकेट से जीतने के साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर ली. तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अंपायर के एक फैसले पर इतना नाराज दिखे कि वो स्टंप माइक (Stump Mic) पर कुछ कहते हुए दिखाई दिए. 

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 21वें ओवर के दौरान, अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर (Dean Elgar) को ऑन-फील्ड अंपायर ने एलबीडब्ल्यू (LBW) आउट करार दिया. इसके बाद डीन अल्गर ने ऑन-फील्ड अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए DRS लिया. रिप्ले से पता चला कि गेंद एल्गर को घुटने के रोल के ठीक नीचे लगी, लेकिन हॉक-आई ने दिखाया कि वह स्टंप्स के ऊपर जा रही थी. इसके बाद टीवी अंपायर ने ऑन-फील्ड अंपायर के फैसले को बदल दिय़ा. इस घटना पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी नाराज हुए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : टीमों ने इन खिलाड़ियों को भाव नहीं दिया, अब मचा देंगे गदर

उन्होंने स्टंप माइक के पास जाकर कुछ कहा. इस घटना पर विराट कोहली (Virat Kohli) ही नहीं बल्कि केएल राहुल (Kl Rahul) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी काफी नाराज दिखे. केएल राहुल को तो यहां तक कहते हुए सुना गया कि पूरा देश 11 खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. 

First Published : 15 Jan 2022, 01:19:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.