News Nation Logo

Virat Kohli: 'वह हर कहीं हैं, पहाड़ों में भी विराट कोहली को दिखे एमएस धोनी

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 21 Nov 2022, 05:25:30 PM
kohli1

Virat Kohli Insta Story (Photo Credit: Virat Kohli Insta)

नई दिल्ली:  

VIrat Kohli on MS Dhoni: भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का कितना गहरा रिश्ता है ये सभी को पता है. कोहली ने एमएस धोनी के कप्तानी में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना कदम रखा था. दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. कोहली धोनी को अपना गुरु भी मानते हैं. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की काफी तारीफ भी करते हैं. धोनी के संन्यास के बाद कोहली को टीम इंडिया का कप्तान बना दिया गया था. विराट कोहली एमएस धोनी के कितने बड़े फैन हैं उन्होंने यह फिर साबित किया है.

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप से वापस आने के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड दौरे पर हैं. जहां वह मंदिरों के दर्शन करते नजर आ रहे हैं. वहां विराट कोहली को एक पानी का बोतल मिला जिसपर धोनी की तस्वीर लगी हुई थी. विराट ने धोनी की तस्वीर वाली पानी को बोतल को शेयर किया और लिखा, 'वह हर कही हैं. यहां तक कि पानी की बोतल पर भी एमएस धोनी.' विराट का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपना कमेंट्स कर रहे हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी अगले साल एक बार फिर येलो जर्सी में नजर आएंगे. आईपीएल 2023 में धोनी ही चेन्नई की कप्तानी करेंगे. वहीं विराट कोहली ने पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स की कप्तानी छोड़ दी थी. हालांकि वह इस साल फिर से आरसीबी की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : रोहित, धोनी और विराट करेंगे धमाल, दूसरे कप्तानों के लिए खतरे की घंटी!

First Published : 21 Nov 2022, 05:24:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.