News Nation Logo

टीम से बाहर करने की हो रही मांग, Virat Kohli ने पोस्ट के जरिए दिया जवाब 

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 16 Jul 2022, 08:26:38 PM
virat post

Virat Kohli (Photo Credit: Virat Kohli's Instagram Post )

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. पिछले ढाई साल से उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं आया है. वह लगातार रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर भी वह बड़े स्कोर बनाने में नाकाम साबित हुए हैं. भारतीय टीम के इस स्टार बल्लेबाज को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. क्रिकेट जगत के कई दिग्गज उन्हें टीम से बाहर करने की वकालत कर चुके हैं. वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें डिफेंड भी कर चुके है. रोहित ने रहा है कि वह एक विराट एक क्वालिटी खिलाड़ी है. उन्हें बस एक या दो अच्छी पारियों की जरूरत हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर (Manchester) में होने वाले तीसरा और फाइनल वनडे मुकाबले से पहले अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह पंख की पेंटिंग की नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उस पेंटिंग पर लिखा है, 'क्या हुआ अगर मैं गिर गया... ओह, माई डार्लिंग, अगर तुम उड़ गए तो क्या होगा. उन्होंने इस पोस्ट में इसारों के जरिए अपने आलोचकों को जवाब दिया है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, Perspective, इसका मतलब होता है देखने का नजरिए.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup में भारत के लिए अहम साबित होंगे युजवेंद्र चहल, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर का बयान

यह भी पढ़ें: INDvsENG : विराट के साथ हुआ पहली बार ऐसा, जाएंगे क्या खाली हाथ!

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को मैनचेस्टर में वनडे का तीसरा और फाइनल मैच खेला जाएगा. भारत ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था, तो वहीं दूसरे वनडे में भारत को 100 रनों सा हार का सामना करना पड़ा. तीसरा वनडे जो जीतेगा वह सीरीज को अपने नाम कर लेगा. विराट कोहली का इस मैच में कैसा प्रदर्शन रहता है इस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. 

First Published : 16 Jul 2022, 05:37:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.