News Nation Logo

भारत को ये दो बड़े टूर्नामेंट जिताना चाहते हैं Virat Kohli, कुछ भी करने को हैं तैयार

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 24 Jul 2022, 08:08:02 PM
virat kohli aim

Virat Kohli (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम पूर्व खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे से आराम दिया गया है लेकिन वह अपने खराब फॉर्म से उबरने के लिए खूब पसीने बहा रहे हैं. अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइज की तस्वीरें शेयर करते हैं. विराट कोहली की नजरे अगस्त में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) और अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) पर है. वह इन दोनों बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया को जीत दिलाना चाहते हैं और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं. 

स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए एक ट्वीट किया है. इसमें विराट कोहली का एक बयान भी शेयर किया गया है. इसमें विराट के हवाले से कहा गया है, 'मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाना है और इसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं.'

टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया है. इससे पहले हाल ही में वह इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के हिस्सा थे, लेकिन वह कोई बड़ा स्कोर नहीं कर पाए. इंग्लैंड में टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में विराट कोहली पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. इंग्लैंड के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं आया. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI 2nd ODI: भारत-विंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गौरतलब है कि विराट लंबे समय से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. साल 2019 के बाद से उन्होंने कोई शतक नहीं लगाया है. 2020 से वह अबतक 78 इंटरनेशनल पारियां खेल चुके हैं लेकिन शतक नहीं जड़ पाए हैं.

यह भी पढ़ें: Neeraj Chopra ने जीता सिल्वर मेडल, उनकी मां ने किया जमकर डांस

First Published : 24 Jul 2022, 03:25:38 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.