News Nation Logo
Banner

विराट कोहली के लिए जसप्रीत बुमराह ने कही ये बात,फैंस खुश

कोहली के अचानक टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के फैसले से उनके फैंस भी हैरत में आ गए हैं. आइये जानते हैं कि बुमराह ने क्या कहा है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 17 Jan 2022, 05:45:07 PM
Virat Kohli Jaspreet Bumrah

Virat Kohli Jaspreet Bumrah (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर अपनी राय दी है. बुमराह से पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अपनी राय रखी है. बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कोहली के इस फैसले पर कहा कि ये उनका निजी फैसला है. विराट कोहली के फैसले पर सभी ने अपनी राय रखी है. आइये जानते हैं कि बुमराह ने क्या कहा. 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ने का विराट कोहली (Virat Kohli) का व्यक्तिगत निर्णय था और हम इसका सम्मान करते हैं. मैंने टेस्ट में उनकी ही कप्तानी में डेब्यू किया. वो बहुत ऊर्जा लातें हैं और हमेशा हमारे नेतृत्व समूह का हिस्सा रहेंगे. बुमराह ने आगे कहा कि एक टीम के तौर पर हम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के इतने करीब हैं, हम उनके नेतृत्व को महत्व देते हैं और हम सभी ने उन्हें धन्यवाद भी दिया. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को BCCI ने दिया था ये खास ऑफर, फिर भी नहीं माने

आपको बता दें कि विराट कोहली 99 टेस्ट मुकाबलों की 168 पारियों में 7962 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट रिकॉर्ड 254 रन नाबाद रहा है. विराट कोहली के बल्ले से टेस्ट में 27 शतक और 28 अर्धशतक निकला है. इसके साथ ही विराट कोहली ने टीम इंडिया की कमान 68 टेस्ट मुकाबलों में संभाली है, जिसमें से उन्होंने 40 टेस्ट में जीत हासिल की है और 17 टेस्ट हारे हैं.

First Published : 17 Jan 2022, 05:45:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.