logo-image

'बचपन से जिसे पढ़ा, वो भी....', फेक न्यूज पर भड़के विराट कोहली, शेयर किया पोस्ट

Virat Kohli On Fake News : विराट कोहली ने 15 अगस्त पर सोशल मीडिया पर आजादी की शुभकामनाएं दीं. मगर, शाम को उन्होंने एक फेक न्यूज को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Updated on: 15 Aug 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli On Fake News : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली उन सेलिब्रिटीज में से हैं, जिनके बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में तमाम मीडिया संस्थान कोहली को लेकर आए दिन कई खबरें छापते हैं. मगर, कई बार खबरें फेक होती हैं. ऐसे में अब इस मामले पर विराट ने खुलकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाई है, जिसमें उन्होंने एक बड़े मीडिया संस्थान पर तंज कसा है. 

Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर पहले तो उन्होंने सभी को आजादी के 77वें वर्षगाठ की बधाई दीं. लेकिन, शाम को उन्होंने फेक न्यूज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक बड़े मीडिया संस्थान पर फेक न्यूज छापने का आरोप लगाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी अब फेक न्यूज छापने लगे हैं...

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम पोस्ट से 11.45 करोड़ नहीं कमाते विराट, खुद सामने आकर बताई सच्चाई

किस न्यूज पर भड़के विराट कोहली

दरअसल, एक दिन पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को महाराष्ट्र के अलीबाग में स्पॉट किया गया था. इसके बाद से ही मीडिया के गलियारों में अलग-अलग अटकले लगने लगे. किसी का कहना है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अलीबाग में नया घर बनवा रहे हैं, तो वहीं कुछ का कहना है कि वहीं, कईयों का कहना है कि अलीबाग स्थित फार्महाउस में ये कपल क्रिकेट पिच बनाने की तैयारी में है. हालांकि, अब विराट ने इन सभी कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है. बताते चलें, इससे पहले भी विराट ने अपनी इंस्टाग्राम कमाई को लेकर खबरों में चल रही रकम पर ट्वीट किया था और बताया था कि उनकी इंस्टा की कमाई उतनी अधिक भी नहीं है जितनी बताई जा रही है.