logo-image

इंस्टाग्राम पोस्ट से 11.45 करोड़ नहीं कमाते विराट, खुद सामने आकर बताई सच्चाई

Virat Kohli Instagram Income : विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के कितने पैसे लेते हैं? इसे लेकर रिपोर्ट्स सामने आई हैं, मगर खुद विराट ने ट्वीट करके इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है.

Updated on: 12 Aug 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Instagram Income : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. इसकी वजह उनका गेम नहीं बल्कि उनकी इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई है. दरअसल, रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें सामने आई हैं कि विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं. लेकिन, अब Virat Kohli ने खुद पहली बार सामने आकर इंस्टा इनकम को लेकर खुलासा किया है. उनका कहना है कि ये जो भी रिपोर्ट्स इस वक्त आ रही हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं...

Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट

विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कितना कमाते हैं? कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 14 करोड़ रुपये लेते हैं, तो कहीं बताया जा रहा है कि वो 11.45 करोड़ रुपये लेते हैं. लेकिन विराट ने इन रिपोर्ट्स को झूठा करार दिया है और सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. कोहली ने लिखा- “मैं उन सभी चीजों के बहुत आभारी और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिली हैं, मेरी सोशल मीडिया से होने वाली कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं.”

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के एक घर की कीमत 80 करोड़, नेट वर्थ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

कोहली अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अक्सर प्रमोशनल और एड्स वाले पोस्ट शेयर करते हैं. जिनसे वो मोटी कमाई करते हैं. मगर, विराट द्वारा इस तरह ट्वीट करने के बाद ये तो साफ हो गया है कि उनकी कमाई रिपोर्ट्स में बताई जा रही बड़ी रकम से काफी कम है. बताते चलें, विराट के इंस्टाग्राम पर 256 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह दुनिया के सबसे मशहूर एथलीट्स में से एक हैं. 

मौजूदा समय में विराट विराट कोहली इस वक्त अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में वह वेस्टइंडीज के साथ खेली गई वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद भारत वापस लौटे हैं. अब वह 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 में मैदान पर वापसी करेंगे. हालांकि, अब तक बीसीसीआई ने मेगा इवेंट के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है.