logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli News:  ट्वीटर पर छाए विराट कोहली, ये है वजह 

विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज हैं. आज (20 जून) के दिन उनकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

Updated on: 20 Jun 2022, 02:26 PM

दिल्ली:

Virat Kohli News: विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला काफी समय से खामोश है. करीब तीन साल से उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. यही नहीं, इस बार आईपीएल में भी वह तीन बार शून्य पर आउट हुए. अन्य मैचों में भी कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सके. ऐसे में विराट कोहली की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई. वहीं, आज (20 जून) को वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ट्वीटर पर विराट कोहली हैशटैग बहुत ट्रेंड कर रहा है. कमाल की बात लोग उनकी बुराई नहीं कर रहे बल्कि यह ट्रेंड करवा रहे हैं विराट कोहली के प्रशंसक. 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup Team : सुनील गावस्कर बोले, टी20 वर्ल्ड कप में ये होगी भारत की ओपनिंग जोड़ी 

इसकी वजह है कि साल 2011 में आज ही के दिन यानी 20 जून को विराट कोहली ने टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. विराट कोहली अब तक 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. यही नहीं, उन्होंने टेस्ट मैचों में 27 शतक बनाए हैं और शतकों के मामले में बड़े-बड़े दिग्गजों को टक्कर देते हैं. हालांकि काफी समय से उनका बल्ला उस तरह नहीं बोल रहा, जिसके लिए कोहली जाने जाते हैं लेकिन उनके प्रशंसकों के लिए आज का दिन खास है. 

विराट कोहली के प्रशंसक सोशल मीडिया पर विराट कोहली की प्रशंसा कर रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी कप्तानी को भी बेहतरीन बता रहे हैं. बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के 200 मिलियन फॉलोवर हो गए. इस रिकॉर्ड पर पहुंचने वाले वह पहले भारतीय खिलाड़ी हैं. खेल जगत में ऐसा कर पाने वाले गिने चुने खिलाड़ी ही हैं.