logo-image

T20 World Cup Team : सुनील गावस्कर बोले, टी20 वर्ल्ड कप में ये होगी भारत की ओपनिंग जोड़ी 

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup Team ) के लिए क्रिकेट प्रेमी तमाम तरह की चर्चा कर रहे हैं. अब दिग्गजों ने भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

Updated on: 20 Jun 2022, 10:13 AM

दिल्ली:

T20 World Cup Team : टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियों का दौर शुरू हो चुका है. भारतीय टीम भी आईपीएल के बाद तमाम तरह के प्रयोग कर ही है. इस समय दक्षिण अफ्रीका सीरीज खत्म हो चुकी है और आयरलैंड व इंग्लैंड दौरे के लिए टीमें घोषित हो चुकी हैं. इंग्लैंड दौरे के लिए तो टेस्ट टीम पहुंच भी चुकी है. इस समय गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक तमाम कयास जारी हैं. सवाल ये भी है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत की ओपनिंग जोड़ी क्या होगी. इस समय रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, शिखर धवन आदि को लेकर तमाम कयास जारी हैं. 

इसे भी पढ़ें: IPL Media Rights : आईपीएल को लेकर सच हो रही है ललित मोदी की ये भविष्यवाणी 

इसी बीच एक मीडिया इंटरव्यू में सुनील गावस्कर ने कहा है कि उनके हिसाब से एक ही जोड़ी है, जो टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेगी. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और केएल राहुल ही वह जोड़ी है, जो ओपनिंग करेगी. इसके अलावा और कोई संभवतः नहीं होगा. हालांकि तब तक केएल राहुल की चोट भी ठीक हो जाए, ये भी जरूरी है. सुनील गावस्कर ने ये बात तब कही है जब दक्षिण अफ्रीकी सीरीज में रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया और केएल राहुल इस समय चोटिल चल रहे हैं. हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की वापसी हो रही है लेकिन केएल राहुल इलाज के लिए जर्मनी जा रहे हैं. 

टी-20 वर्ल्ड कप इस बार 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच होगा. इस बार यह वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होगा. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम अभी से योजना बनाने में लग गई है.