logo-image

Virat Kohli का नया अंदाज, भांगड़ा करते हुए कर रहे एक्सरसाइज

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भांगड़ा के साथ एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में पंजाबी म्यूजिक भी बज रहा है.

Updated on: 20 Jul 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर भी रन नहीं बना पाए. अब कोहली को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ आराम दिया है. ऐसा माना जा कहा है कि अब कोहली अगस्त के आखिरी में एशिया कप (Asia Cup) से मैदान में वापसी कर सकते हैं. विराट के बल्ले से भले ही बड़ा स्कोर नहीं आ रहा हो, लेकिन वो फिटनेस को कभी अनदेखी नहीं करते. इसी कड़ी में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भांगड़ा के साथ एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में पंजाबी म्यूजिक भी बज रहा है.

कोहली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह लंबे समय से पेंडिंग था, लेकिन मुझे लगता है कि इसमें ज्यादा देर नहीं हुई है.' एक घंटे में ही कोहली के वीडियो पर 15 लाख से ज्यादा लाइक आ गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

2019 में आया था बल्ले से आखिरी शतक

विराट कोहली के बल्ले से पिछले ढाई साल से कोई शतक नहीं आया है. कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी शतक नवंबर 2019 लगाया था. उसके बाद से विराट कोहली 68 मैचों की कुल 79 पारियों में 2554 रन बना चुके हैं, जिसमें 24 अर्धशतक शामिल है. इस दौरान उनका औसत 35 का रहा है.

यह भी पढ़ें: Mirzapur के 'मुन्ना' भैया बने Rishabh Pant, नियम बदले की भी कर रहें बात

इंग्लैंड दौरे पर भी फेल हुए साबित

विराट कोहली हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर भी कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर छह पारियों में सिर्फ 76 रन बना पाए. सबसे पहले एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारत की पहली एवं दूसरी पारी को मिलाकर कोहली ने कुल 31 रन बनाया था. इसके बाद टी20 सीरीज के दो मैचों में वह 1 और 11 रन बनाकर आउट हो गए. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कोहली का बल्ला नहीं चला. लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे मैच में 16 रन बनाकर चलते बने, वहीं मैनचेस्टर में उन्होंने 17 रन ही बना पाए.