News Nation Logo
Banner

Mirzapur के 'मुन्ना' भैया बने Rishabh Pant, नियम बदले की भी कर रहें बात

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 20 Jul 2022, 08:08:06 AM
RISHABH PANT

Rishabh Pant (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेली गई लिमिटिड ओवर सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे मैच में ऋषभ पंत ने अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़कर सीरीज इंडिया की झोली में डाल दी. लेकिन इंग्लैंड दौरा खत्म होने के बाद ऋषभ पंत एक नये अवतार में नजर आ रहे हैं. ऋषभ पंत ने खुद को भारत के मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur Web Series) का मुन्ना भैया बताया है.

ऋषभ पंत ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पंत एक कुर्सी के पास खड़े हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए ऋषभ पंत ने लिखा, 'और अहम एक नया नियम एड कर दे रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुन्ना भैया.'


बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज के दोनों सीजन काफी पॉपुलर रहे हैं. इस वेब सीरीज के कई डॉयलग काफी मशहूर हुए थे. इसी सीरीज के दौरान मुन्ना भैया नाम के कैरेक्टर ने नियम बदलने वाला डायलॉग बोला गया था. इस डायलॉग की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई थी और मीम्स बने थे.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के मैसेज का Ben Stokes ने दिया खास जवाब

इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत काफी चर्चा में रहे. इंग्लैंड दौरे पर खेले गए एकलौता टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार शतक बनाया था. फिर उन्होंने आखिरी वनडे में शतक लगाकर भारत को सीरीज दिलाई. क्रिकेट जगत सभी दिग्गज ऋषभ पंत की तारीफ कर रहा है. ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. बात चाहे टेस्ट की हो या वनडे-टी20 की ऋषभ पंत ने अपने आप को हर फॉर्मेट में खुद को साबित कर दिया है. ऋषभ पंत अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए टीम इंडिया के भविष्य के कप्तान के तौर पर भी अपना दावा ठोंक रहे हैं. ऋषभ पंत को हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी करने का मौका भी मिला था.

First Published : 20 Jul 2022, 08:08:06 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.