News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IND vs SA: किंग कोहली तीसरा टेस्ट खेलने को बेताब! RCB ने कही यह बात

तीसरे मुकाबले से पहले आरसीबी ने एक ट्वीट में बताया कि कैसे विराट कोहली तीसरे मुकाबले के लिए बेताब हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 07 Jan 2022, 07:47:32 PM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) जीतकर एक नया मुकाम गढ़ा था. लेकिन दूसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया 7 विकेट से हार गई. इस मुकाबले में विराट कोहली नहीं खेल रहे थे. जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं. जो भी टीम तीसरा मुकाबला जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी. तीसरे मुकाबले से पहले आरसीबी (RCB) ने एक ट्वीट में बताया कि कैसे विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे मुकाबले के लिए बेताब हैं. 

आपको बता दें कि आज आरसीबी ने विराट कोहली (Virat Kolhi) की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. इस तस्वीर में कोहली बल्ला लेकर खड़े हैं, वहीं उनके पीछे एक शेर घूरते हुए खड़ा है. आरसीबी (RCB) ने लिखा कि मैदान पर वापसी का इंतजार है जैसे. 

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरा टेस्ट मैच पीठ के जकड़ने की वजह से नहीं खेले थे. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान केएल राहुल (Kl Rahul) को सौंपी गई थी. केएल राहुल इस मैच को बचा नहीं पाए. भारतीय टीम जोहान्सबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) 7 विकेट से हार गई. अब उम्मीद है कि तीसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: KKR के इस खिलाड़ी की है एनिवर्सरी, पत्नी देती है बड़े बड़ों को मात

भारतीय टीम (Team India) ने जोहान्सबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) में अफ्रीका को जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य दिया था. अफ्रीकी टीम तीन विकेट खोकर चौथे ही दिन मुकाबला जीत लिया. अगर विराट कोहली (Virat Kohli) जोहान्सबर्ग टेस्ट में कप्तानी कर रहे होते तो शायद परिणाम कुछ और होता. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि इस बात की गवाही ये ऑकड़े दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस साल इन बल्लेबाजों ने ठोका शतक, टीमें खरीदने को बेताब!

विराट कोहली की कप्तानी के ऑकड़ों पर गौर करें तो जब भी भारतीय टीम (Team India) विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आखिरी पारी में विपक्षी टीम को 150 से ज्यादा का लक्ष्य दिया है, भारतीय टीम कभी भी हारी नहीं है. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में ऐसा 27 बार हो चुका है. भारतीय टीम 25 मुकाबले में जीत दर्ज की है. जबकि दो मैच बराबरी पर खत्म हुआ है.

First Published : 07 Jan 2022, 07:44:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.