logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs AUS : नागपुर के बाद कोहली करेंगे दिल्ली में धमाल, आएगा शतक

IND vs AUS : भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 132 रन और एक पारी से हराकर शानदार शुरुआत की है.

Updated on: 16 Feb 2023, 07:01 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 132 रन और एक पारी से हराकर शानदार शुरुआत की है. टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में ऑलराउंड प्रदर्शन किया था. जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया को बड़ी आसानी से मात देने में टीम सफल हो पाई. पहले मुकाबले में रविंद्र जडेजा, अश्विन, अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था. हालांकि विराट कोहली का बल्ला शांत रहा. लेकिन अब दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में है और सभी फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली अपने घर धूम मचाते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया से 63 साल से नहीं हारा भारत, जानें यहां कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर की कमी को दूर किया है किेग कोहली ने

भारतीय क्रिकेट में जिस तरीके से सचिन तेंदुलकर ने अपना बड़ा नाम बनाया है वैसे ही विराट कोहली हैं. विराट कोहली के नाम ऐसे कई अनूठे रिकॉर्ड है. जो शायद ही कभी टूट पाएंगे. फैंस उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के 100 शतक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. लेकिन उसके लिए विराट कोहली को लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहना होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अपने 100वें टेस्ट से पहले पुजारा का बड़ा बयान, संन्यास को लेकर कही ये बात

विश्व कप 2023 के लिए है खास तैयारी

विराट का बल्ला चलना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. पहला मुकाबला भले ही टीम जीत गई हो लेकिन विराट अगर रन नहीं बनाएंगे तो टीम के लिए बड़ी समस्या हो सकती है. वहीं अगर विश्व कप 2023 के मद्देनजर बात करें तो टीम चाहेगी कि कोहली अपनी लय को बरकरार रखें. क्योंकि बिना किंग कोहली के रन से टीम अपना सपना पूरा नहीं कर सकती है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में मैदान पर उतरते ही इतिहास रचेगा यह खिलाड़ी, धोनी को करेगा पीछे