News Nation Logo

Virat Kohli Dispute: विराट कोहली हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर लगा ये आरोप

विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कप्तान नहीं बनाए जाने और उसके बाद बीसीसीआई और कप्तानी को लेकर उनके बयान से भारतीय क्रिकेट जगत में तरह-तरह की चर्चा हो रहीं हैैं. इसी बीच सोशल मीडिया के ट्रोलर्स भी उनके खिलाफ एक्टिव हो गए हैं. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 15 Dec 2021, 07:57:51 PM
virat

cricket (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

Virat Kohli Troll: विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच 'कम्युनिकेशन गैप' क्या परिणाम लाएगा ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन फिलहाल विराट कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. बुधवार को प्रेस कॉफ्रेंस खत्म होते ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने विराट कोहली पर आरोप लगाने शुरू कर दिए. ट्रोलर्स का आरोप था कि विराट कोहली ने वनडे की कप्तानी गवां दी इसके बाद प्रेस कॉफ्रेंस की. अगर कोहली की बात सही है तो उन्हें पहले ये बयान जारी करना चाहिए था. 

इसे भी पढ़ेंः विराट कोहली का बयान है झूठ! किया गया ये दावा

आपको बता दें कि बुधवार को विराट कोहली ने प्रेस कॉफ्रेंस करके ये कहा कि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनसे कप्तानी को लेकर कोई बात नहीं की. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद अब दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वनडे सीरीज का कप्तान रोहित शर्मा को बना दिया गया. इस मामले में पहले ये कहा गया था वनडे और टी-20 फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान रखना संभव नहीं इसलिए बीसीसीआई ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाया था. इस बात का खुलासा खुद बीसीसीआई के प्रेसीडेंट सौरव गांगुली ने किया था. ये भी कहा कि उन्होंने विराट कोहली से टी-20 की कप्तानी छोड़ने से मना किया था. 

अब विराट कोहली ने इससे बिल्कुल उलट दावा किया है. कोहली का कहना है कि टी-20 की कप्तानी को लेकर उनकी बीसीसीआई के कोई बात नहीं हुई. उनकी प्रेस कॉफ्रेंस की टाइम को लेकर सवाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि जब उन्हें दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर वनडे की कप्तानी नहीं सौंपी गई तब उन्होंने बयान जारी किया. यह बात गांगुली के बयान के तुरंत बाद भी तो कह सकते थे. अब देखने वाली बात होगी कि विराट कोहली सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को कोई जवाब देते हैं या नहीं.  

First Published : 15 Dec 2021, 07:56:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Virat Kohli BCCI