News Nation Logo

विराट कोहली के बाद दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल ने भी लगवाई वैक्सीन

आईपीएल 2021 टलने के बाद और 18 साल से अधिक के लोगों को कोरोना कीर वैक्सीन लगने की शुरुआत हो गई है. अब धीरे धीरे भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 May 2021, 03:48:21 PM
deepak Chahar Siddharth Kaul get first dose of Covid 19 vaccine

Corona Virus, covid 19, Virat Kohli, Deepak Chahar, Siddharth Kaul, Co (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 टलने के बाद और 18 साल से अधिक के लोगों को कोरोना कीर वैक्सीन लगने की शुरुआत हो गई है. अब धीरे धीरे भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं. तेज गेंदबाज दीपक चाहर और सिद्धार्थ कौल ने कहा कि उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. दोनों क्रिकेटरों ने साथ ही अपने फैंस से भी जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह किया. दीपक चाहर ने ट्विटर पर लिखा है कि आज मैंने कोविड वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली. मैं आप सभी से जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह करता हूं. साथ ही हमारी देखभाल के लिए हमारी पुलिस, डॉक्टरों और सभी अग्रिम पंक्ति के कर्मचारियों को धन्यवाद. मुझे उम्मीद है कि हम इस कोविड महामारी से जल्द ही उबर जाएंगे.

यह भी पढ़ें : IND vs SL : एक ही मैदान में होंगे सारे मैच, दर्शकों को स्टेडियम आने की...

उधर सिद्धार्थ कौल ने ट्विटर पर लिखा है कि इस महामारी के खिलाफ युद्ध जीतने का एकमात्र तरीका वैक्सीन का कवच है. आज मैंने पहला डोज लिया. मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया अपना टीका लगवाएं. हम सभी चाहते हैं कि हमारा जीवन वापस सामान्य हो जाए. दीपक चाहर और सिद्धार्थ कौल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 में क्रमश : चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे. नई दिल्ली और अहमदाबाद में बायो बबल के भीतर कोविड के कई मामलों के सामने आने के बाद टूर्नामेंट को पिछले सप्ताह ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. 

यह भी पढ़ें : बाबर आजम ने कर दिया कमाल, ऐसा करने वाले पहले पाकिस्तानी कप्तान 

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. विराट कोहली ने साथ ही अपने फैंस से भी जल्द से जल्द टीका लगवाने का आग्रह किया. करीब 32 साल के विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लेते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा, जितनी जल्दी हो सके आप टीकाकरण करा लें. सुरक्षित रहें.  इससे पहले, कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से उत्पन्न संकट से निपटने में लोगों की मदद के लिए एक धन उगाही अभियान शुरू किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 03:48:21 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.