logo-image

विराट की वापसी से प्लेइंग-XI से बाहर होगा ये खिलाड़ी, सामने आई बड़ी अपडेट

IND vs AFG : भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच में विराट कोहली की वापसी पर किस खिलाड़ी को प्लेइंग-इलेवन से बाहर किया जाएगा? जानें कौन हो सकता है वो खिलाड़ी...

Updated on: 12 Jan 2024, 04:43 PM

नई दिल्ली:

IND vs AFG : भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी होगी. यानि कोहली दूसरे टी-20 की प्लेइंग इलेवन में नजर आएंगे. अब सवाल उठता है कि कोहली के अंतिम ग्यारह में शामिल होने पर कौन सा खिलाड़ी बाहर होगा? इसे लेकर एक रिपोर्ट सामने आ रही है, जिसके अनुसार युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा के बाहर होने की बात सामने आ रही है...

प्लेइंग-XI से कौन होगा बाहर?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली निजी कारणों के चलते अफगानिस्तान के साथ खेले गए पहले टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके. मगर, इंदौर में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में वह वापसी करने वाले हैं. अब रिपोर्ट्स के हवाले से ये बात सामने आ रही है कि दूसरे टी20 मैच में तिलक वर्मा को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. असल में, मोहाली में खेले गए पहले टी-20 मैच में तिलक तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आए थे. जहां, उन्होंने बल्ले से 22 गेंदों पर 26 रन जड़े थे. अपनी पारी के दौरान तिलक वर्मा ने 2 चौके और एक छक्का भी लगाया था.

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : रिंकू सिंह ने खोला अपनी सफलता का राज, बताया धोनी की ये सलाह आ रही बड़ी काम

इंदौर में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज में मेजबान भारतीय टीम 1-0 से आगे है. ऐसे में अब 14 जनवरी को इंदौर में होने वाले दूसरे मुकाबले को जीतकर रोहित शर्मा टी-20 सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त हासिल करना चाहेंगे. 

ऐसी हो सकती है दूसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग-इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, तिलक वर्मा, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.