logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli Video: स्कूटी पर घूमते नजर आए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, वीडियो वायरल

हाल ही में कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मुंबई (Mumbai) में स्कूटी (Scooty) पर घूमते नजर आए. कोहली और अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Aug 2022, 04:00 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Video: भारतीय टीम (Team India) इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe Tour) पर है.  इस दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे कुछ सीनियर को आराम दिया गया है. अब विराट कोहली एशिया कप (Asia Cup 2022) से मैदान में वापसी करेंगे. एशिया कप के लिए विराट कोहली जमकर प्रैक्टिस और एक्सरसाइज (Exercises) कर रहे हैं. हाल ही में कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मुंबई (Mumbai) में स्कूटी (Scooty) पर घूमते नजर आए. कोहली और अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस अपने स्टार को स्कूटी पर घूमता देख अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

कोहली मुंबई में स्कूटी चलाते नजर आए. उनके पीछे अनुष्का बैठी थीं. दोनों ने काले कपड़े और काले हेलमेट पहन रखा था, ताकि फैंस उन्हें पहचान ना सके,  लेकिन फैंस से कहा कुछ छुपाने वाला था. दोनों को घूमते देख फैंस ने उन्हें पहचान ही लिया और वीडियो भी बनाने लगे. वीडियो बनाते देख अनुष्का थोड़ा परेशान भी दिखी. 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar: 'दो तक दिन सो नहीं पाए सचिन', अजय जडेजा ने सुनाया 24 साल पुराना किस्सा

गौरतलब है कि विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. 2019 के बाद से उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं आया है. वह हर सीरीज में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं.  उनकी फॉर्म की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है. इस वजह से कोहली ने वेस्टइंडीज (West Indies) और जिम्बाब्वे दौरे पर आराम लिया. अब विराट कोहली एशिया कप में टीम इंडिया से जुड़ेंगे. फैंस को उम्मीद है कि कोहली एक बार फिर टीम इंडिया के लिए अपने बल्ले से कमाल दिखाएंगे.