News Nation Logo

कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वाला सनकी गिरफ्तार, कही थी ये बातें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उम्र 23 साल है. पुलिस पूछताछ के लिए आरोपी को मुंबई लेकर आ ही है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 10 Nov 2021, 11:47:17 PM
Virat Kohli Daughter

Virat Kohli Daughter (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) भारतीय टीम (Team India) के लिए अच्छा नहीं रहा. वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में भारतीय टीम पाकिस्तान (Pakistan) से हार गई थी. वहीं न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ भी टीम पांच विकेट से हार गई थी. जिसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल किया गया था. लोग सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) को भी ट्रोल कर रहे थे. यहां तक तो ठीक था. लेकिन लोगों ने खिलाड़ियों के परिवार को भी ट्रोल करना शुरु कर दिया. आपको बता दें कि ट्रोलर्स ने विराट कोहली की बेटी को भी अपशब्द कहते हुए धमकी दी थी. इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़ें: Rohit sharma new captain: रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर उठने लगी ये डिमांड

आपको बता दें कि टी20 के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका (Vamika)को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस 10 अक्टूबर बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार की है. ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने की है. आरोपी को पुलिस टीम गिरफ्तार कर मुंबई लेकर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसकी पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के रुप में हुई है. आरोपी की उम्र 23 साल है.    

यह भी पढ़ें: ENG vs NZ: ये खिलाड़ी होंगे सबसे खास, प्रदर्शन पर रहेगी नजर

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में मैच गंवाने के बाद टीम के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. इसी बीच एक शख्स ने कोहली और अनुष्का की बेटी को धमकी दी थी. इसके बाद कई लोगों ने इसपर भी नाराजगी व्यक्त की थी. कोहली की बेटी को धमकी मिलने के बाद  दिल्ली महिला आयोग ने भी एक्शन लिया था. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी. 
 

 

First Published : 10 Nov 2021, 06:02:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.