logo-image

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बच्चे के जन्म से पहले कराया कोरोना टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

अपने पहले बच्चे के जन्म से ठीक  पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना टेस्ट कराया. विराट और अनुष्का ने 31 दिसम्बर को नए साल 2021 के स्वागत से ठीक पहले डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की है.

Updated on: 02 Jan 2021, 06:34 AM

नई दिल्ली :

अपने पहले बच्चे के जन्म से ठीक  पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना टेस्ट कराया. इसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 31 दिसम्बर को नए साल 2021 के स्वागत से ठीक पहले डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : सिडनी टेस्ट पर संकट के काले बादल, SCG के पास का एरिया अलर्ट पर

इसी तस्वीर के साथ विराट कोहली ने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने का जिक्र किया है. इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या उनकी पत्नी और कुछ और दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली ने लिखा है कि रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद. यानी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.  ये तस्वीरें विराट कोहली ने अब से कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो अब वायरल होती हुई नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें : डेविड वार्नर टीम में ऊर्जा लेकर आते हैं, बोले मार्नस लाबुशेन

आपको बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर भारत लौट आए हैं. एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी. उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी. लेकिन चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम ने जीता था, इसके बाद सीरीज में भी टीम इंडिया ने बराबरी कर ली है. अब तीसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. तीसरा मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. लेकिन कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद हो सकता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसमें कुछ बदलाव भी करे.