logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा में फिर कर दी बड़ी रकम,जानें यहां

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली केवल इसलिए ही नहीं जाने जाते कि वे रन बनाते हैं या फिर शानदार कप्तानी करते हैं, बल्कि इसलिए भी जाने जाते हैं क्योंकि जब भी जरूरत पड़ती है, तब वे बाहर आते हैं.

Updated on: 10 May 2020, 11:09 AM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) केवल इसलिए ही नहीं जाने जाते कि वे रन बनाते हैं या फिर शानदार कप्तानी करते हैं, बल्कि इसलिए भी जाने जाते हैं क्योंकि जब भी जरूरत पड़ती है, तब वे बाहर आते हैं और हर तरह से मदद करते हैं. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी कदमताल करती हुई दिखाई देती हैं. अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फिर बड़ी रकम दान कर दी है. 

यह भी पढ़ें : सुरेश रैना और इरफान पठान ने BCCI से कर दी ऐसी मांग, क्या मिलेगी परमीशन

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने शनिवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच पुलिस कल्याण के लिए पांच - पांच लाख रुपये का योगदान दिया है. परमबीर सिंह ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिए पांच-पांच लाख रुपये योगदान करने के लिए शुक्रिया. आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा. इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए प्रधानमंत्री ‘केयर्स’ कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था, लेकिन इस राशि का खुलासा नहीं किया था.

यह भी पढ़ें : सफेद दाढ़ी वाले धोनी, फोटो सही है या किसी ने फोटोशॉप किया

विराट और अनुष्का ने इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड में भी मदद दी थी. इसके अलावा कोहली ने अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथी अब्राहम डिविलियर्स के साथ मिलकर अपनी कुछ खेल सामग्री नीलाम करने का फैसला किया था.

(Agency input)