News Nation Logo
Banner

Vijay Hazare Trophy: श्रीसंत का पंजा, CSK के खिलाड़ी की ताबड़तोड़ पारी

Vijay Hazare Trophy: श्रीसंत की घातक गेंदबाजी, उत्तर प्रदेश तीन विकेट से हारा

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 22 Feb 2021, 07:18:43 PM
Sreesanth

श्रीसंत (Photo Credit: फाइल फोटो)

अलुर :

Vijay Hazare Trophy: तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत (5/65) की शानदार गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (81) रन की बेहतरीन पारी से केरल ने यहां केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को उत्तर प्रदेश को तीन विकेट से हराया. उत्तर प्रदेश ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्शदीप नाथ के 60 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 68 रन और प्रियम गर्ग के 59 गेंदों पर पांच चौकों के सहारे 57 रन की पारी की मदद से 49.4 ओवर में 283 रन बनाए. इसके जवाब में केरल की टीम ने उथप्पा के 55 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 81 तथा कप्तान सचिन बेबी के 83 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के के सहारे 76 रनों की पारी की बदौलत 48.5 ओवर में सात विकेट पर 284 रन बनाकर मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट मैच की भारत की संभावित Playing XI

उत्तर प्रदेश की पारी में अक्शदीप और प्रियम के अलावा अभिषेक गोस्वामी ने 63 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए. इसके अलावा करण शर्मा ने 34 और रिंकू सिंह ने 26 रन बनाए. केरल की तरफ से श्रीसंत के अलावा सचिन ने दो विकेट, निद्धेश और जलज सक्सेना ने एक-एक विकेट लिया. केरल की पारी में जलज ने 31, वत्सल गोविंद ने 30 और संजू सैमसन ने 29 रनों का योगदान दिया। उत्तर प्रदेश की ओर से करण ने दो विकेट, भुवनेश्वर कुमार ने एक, मोहसिन खान ने एक और शिवम शर्मा ने एक विकेट लिया.

ये भी पढ़ें: IPL से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का तगड़ा प्रदर्शन, ऑस्ट्रेलिया को हराया

आईपीएल से पहले रॉबिन उथप्पा का ये प्रदर्शन चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी अच्छी खबर हैं. रॉबिन उथप्पा पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी थे लेकिन उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्रेड विंडी के चलते अपनी टीम में शामिल कर लिया था. दूसरी ओर श्रीसंत ने अपना नाम ऑक्शन में डाला था लेकिन उनको नीलामी में शामिल नहीं किया गया. श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस इंडियन प्रीमियप लीग के लिए 75 लाख रुपये रखी थी. 

 (IANS के साथ)

First Published : 22 Feb 2021, 07:11:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.