logo-image

VIDEO: अहमदाबाद टेस्ट से पहले कैमरे से छेड़छाड़ करते हुई नजर आई टीम इंडिया

टीम इंडिया और इंग्लैंड का टेस्ट मैच अब अहमदाबाद में होने वाला है लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को मस्ती मजाक करते हुए देखा गया है.

Updated on: 23 Feb 2021, 02:06 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और इंग्लैंड का टेस्ट मैच अब अहमदाबाद में होने वाला है लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को मस्ती मजाक करते हुए देखा गया है. चार मैच की सीरीज एक एक पर हैं और तीसरा  टेस्ट मैच बुधवार को होने वाला है. प्रैक्सिट के साथ साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने काफी मस्ती की जिसमें देखा गया कि उन्होंने ड्रोन कैमरे से छेड़छाड़ की. बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पुजारा ड्रोन कैमरे को मार रहे हैं जबकि अश्विन उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पतं ड्रोन कैमरे को चला रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि प्रैक्टिस सेशन में मेहनत करते के बाद टीम इंडिया ड्रोन के साथ मस्ती कर रही है.

विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप  के फाइनल में पहुंचने के दावे को मजबूत करने उतरेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला डे-नाईट होगा और इसे गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. इंग्लैंड ने भारत को चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में हराया था जबकि टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी. मोटेरा का स्टेडियम नए तरीके से तैयार किया गया है और यहां की नई पिच भारतीय टीम के लिए पूरी तरह नई है. अभी तक भारतीय टीम ने गुलाबी गेंद से सिर्फ दो टेस्ट मैच खेले हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: Pink Ball टेस्ट मैच के लिए तैयार टीम इंडिया, देखें तस्वीरें

दूसरी ओर कप्तान कोहली के पास अब इंग्लैंड के साथ अगले दो टेस्ट मैचों को जीतकर धोनी से आगे निकलने का मौका होगा. बतौर कप्तान कोहली घर में अब तक दो टेस्ट हारे हैं जबकि पांच ड्रॉ रहे हैं. वहीं, धोनी घर में तीन टेस्ट हारे हैं जबकि छह ड्रॉ रहे हैं. उनके अलावा पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारत में 20 टेस्ट मैचों में से 13 जीते हैं, चार हारे हैं और तीन ड्रॉ रहा है. सौरव गांगुली ने बतौर कप्तान 21 टेस्ट मैच भारत में खेले हैं, जिसमें में 10 जीते हैं और तीन हारे हैं जबकि आठ ड्रॉ रहा है. वहीं, सुनील गावस्कर ने घर में 29 टेस्ट मैचों में सात जीते हैं, दो हारे हैं और 20 मैच ड्रॉ खेले हैं.