logo-image

VIDEO : रोहित शर्मा और अनिल कुंबले ने भी लिया युवी का चैलेंज, देखें किसने क्‍या किया

भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज रहे युवराज सिंह ने लॉकडाउन में एक ऐसा काम कर दिया है, जो बाकी बल्‍लेबाजों के लिए नया रोमांच का खेल बन गया है. युवराज सिंह ने इसकी शुरुआत की थी और उसके बाद सचिन तेंदुलकर ने इसके बाद इस चैलेंज को स्‍वीकार किया.

Updated on: 17 May 2020, 12:51 PM

New Delhi:

भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लॉकडाउन में एक ऐसा काम कर दिया है, जो बाकी बल्‍लेबाजों के लिए नया रोमांच का खेल बन गया है. युवराज सिंह ने इसकी शुरुआत की थी और उसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इसके बाद इस चैलेंज को स्‍वीकार किया और युवराज से भी आगे बढ़कर आंखों पर पट्टी बांधकर बल्‍ले से गेंद को मारा. अब इस सूची में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अनिल कुंबले (Anil Kumble) भी शामिल हो गए हैं. अब इन दोनों का भी वीडियो सामने आ गया है, वह भी आपको देखना चाहिए. अब रोहित शर्मा ने तो श्रेयस, ऋषभ पंत और अजिंक्‍य रहाणे को नॉमिनेट कर दिया है. अब देखना होगा कि ये तीन बल्‍लेबाज कब सामने आते हैं. 

यह भी पढ़ें ः Good News : आस्‍ट्रेलिया में 6 जून से खेला जाएगा T20 क्रिकेट, जानिए सारी डिटेल 

युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी. सचिन तेंदुलकर ने अब इस चुनौती को पूरा कर लिया है और युवराज को ही ऐसा करके दिखाने को कहा है. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं. उनके हाथ में बल्ला है. वह बल्ले के एज से गेंद को लगातार उछालते दिखाई दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद अब रोहित शर्मा ने भी ये काम कर दिखाया है, वहीं पूर्व कप्‍तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले ने तो बैट का सहारा ही नहीं लिया, उन्‍होंने तो हाथ से ही गेंद को कई बार मारा. सचिन तेंदुलकर ने कहा, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था. इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं. मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त. आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ. युवराज ने सचिन के ट्विट का जवाब देते हुए कहा, मर गए.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : कप्‍तान विराट कोहली ने शुरू की बल्‍लेबाजी, अनुष्‍का शर्मा ने कराई गेंदबाजी

आपको बता दें कि 2011 विश्व कप विजेता टीम के हीरो युवराज ने इससे पहले, एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, सचिन के लिए यह आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे, हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा. उन्होंने आगे कहा था कि कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में वो खुद कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहेंगे और तब तक रहेंगे जब तक ये जरूरी होगा. युवराज ने कहा था, इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हू कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा और तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा.