logo-image

VIDEO :कप्‍तान विराट कोहली ने शुरू की बल्‍लेबाजी, अनुष्‍का शर्मा ने कराई गेंदबाजी

पिछले करीब दो महीने से पूरे देश में या यूं कहें की पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. इसलिए सब कुछ रुका हुआ है. खेल भी रुके हुए हैं. सभी खिलाड़ी अपने घरों में हैं.

Updated on: 17 May 2020, 12:11 PM

New Delhi:

Virat Kohli - Anushka Sharma : पिछले करीब दो महीने से पूरे देश में या यूं कहें की पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. इसलिए सब कुछ रुका हुआ है. खेल भी रुके हुए हैं. सभी खिलाड़ी अपने घरों में हैं. बड़ी बात यह है कि वे अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और पिछले दो महीने से उनकी प्रैक्‍टिस भी रुकी हुई है. भारत में अब तक तीन लॉकडाउन हो चुके हैं, अब 18 मई से एक और लॉकडाउन शुरू होना है. इसके बाद संभावना है कि खिलाड़ियों को अपने घर के पास मैदान में जाने की परमीशन मिलेगी और वे फिर से प्रैक्‍टिस कर पाएंगे. 

यह भी पढ़ें ः शाहिद अफरीदी ने कश्‍मीर पर किया विवादित ट्विट, जमकर पड़ी फटकार

हालांकि इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने फिर से बल्‍ला थाम लिया है. ऐसा लगता है कि उन्‍होंने करीब दो महीने बाद ही बल्‍ला उठाया है. इस बीच विराट कोहली की पत्‍नी और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने उन्‍हें गेंदबाजी कराई और साथ में एक और और सहयोग है, जो फील्‍डिंग करते हुए नजर आ रहा है. पहले तो विराट कोहली गेंदबाजी कर रहे थे और पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा बल्‍लेबाजी कर रही थीं, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद अनुष्‍का शर्मा ने गेंदबाजी की और बल्ला थामा विराट कोहली ने. विराट और अनुष्‍का अपने घर में ही बाउंड्री के भीतर क्रिकेट खेल रहे हैं, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया और आते ही छा गया है. वीडियो में आप सब कुछ साफ साफ देख सकते हैं. लेकिन इस वीडियो को बनाने का जो एंगल है, उससे लगता है कि यह वीडियो पास वाले किसी घर की छत से बनाया गया है.

यह भी पढ़ें ः दानिश कनेरिया ने लिया पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी का नाम, बोले- टीम में नहीं रखते थे

आपको बता दें कि मार्च से ही भारत ने अब तक कोई मैच नहीं खेला है. होली के तुरंत बाद दक्षिण्‍ अफ्रीकी टीम भारत के दौरे पर आई थी, पहला मैच तो बारिश के कारण रद हो गया, लेकिन इससे पहले ही दूसरा मैच होता, कोरोना का कहर इतना बढ़ गया कि पूरी सीरीज ही रद कर दी गई और दक्षिण अफ्रीकी टीम को अपने घर भेज दिया गया. इसके बाद संभावना थी कि आईपीएल होगा, लेकिन इसे भी दो बार टाला जा चुका है. अब अभी तक किसी को नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं होगा, होगा तो कब होगा. खैर अब कप्‍तान विराट कोहली ने बल्‍ला थाम लिया है, यह अपने आप में बड़ी बात है.