News Nation Logo

BREAKING

Banner

VIDEO : मिताली राज बोलीं, अब कोई दूसरा धोनी कभी नहीं आएगा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज का मानना है कि अब कोई दूसरा महेंद्र सिंह धोनी कभी नहीं आएगा. एमएस धोनी ने शनिवार को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

IANS | Updated on: 17 Aug 2020, 05:28:09 PM
Mithali Raj1

मिताली राज (Photo Credit: फाइल फोटो )

बेंगलुरू :

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) का मानना है कि अब कोई दूसरा महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कभी नहीं आएगा. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शनिवार को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर संन्यास की घोषणा की थी. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मिताली राज ने कहा है कि वह वास्तव में बात करते हैं. वह हर छोटे शहर के लड़के के लिए एक सपना है, जो देश के लिए खेलना चाहते हैं और यह सबकुछ हासिल करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें ः बड़ा खुलासा: विश्‍व कप 2011 जीतने के बाद जाने वाली थी धोनी की कप्‍तानी, लेकिन....

भारतीय वन डे की टीम की कप्‍तान मिताली राज ने कहा कि सम्मान, प्रसिद्धि और लोगों का प्यार, मैंने विशेष रूप से उनकी प्रशंसा की, जो कठिन परिस्थितियों में भी शांत और शांत स्वभाव के रहे. और निश्चित रूप से उनकी शानदार शैली, चाहे वह बल्लेबाजी हो या विकेट कीपिंग. कप्तान ने कहा कि किसी भी क्रिकेट की पाठ्यपुस्तक से लिया गया हेलीकॉप्टर शॉट उनकी मौलिकता, प्रतिभा और आत्म विश्वास का एक प्रमाण है. उनके जैसा अब कोई और कभी नहीं होगा। एमएस धोनी हमेशा के लिए एक दिग्गज हैं.
करीब 39 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने एक वीडियो साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, आज रात 7:29 बजे के बाद मुझे रिटायर समझा जाए. आप सभी के प्यार और समर्थन का शुक्रिया. उन्होंने 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. धोनी ने पिछले साल जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद से एक भी मैच नहीं खेला था.

First Published : 17 Aug 2020, 05:18:24 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो