News Nation Logo

टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के सेलेक्शन पर उठा सवाल, पूर्व दिग्गज ने कह दी यह बात

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 31 Jul 2022, 08:36:41 AM
1

Venkatesh Prasad (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज (West Indies) का वनडे में सुफरा साफ करने के बाद टीम इंडिया (Team India) ने अब टी20 सीरीज में भी शानदार आगाज किया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया. टीम इंडिया ने इस मैच को 68 रनों से जीत लिया, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी सवालों के घेरे में आ गया है. भारत के पूर्व क्रिकेटर ने इस खिलाड़ी के सेलेक्शन पर सवाल उठाया है. 

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) टीम इंडिया की इस शानदार जीत के बाद भी खुश नहीं हैं. उन्होंने प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को शामिल किए जाने पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि जब टीम के पास  ईशान किशन, दीपक हुड्डा, और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं तो फिर श्रेयस अय्यर का चयन टी20 टीम में क्यों किया जाता है. 

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में  ईशान किशन , दीपक हुड्डा और संजू सैमसन को बाहर बैठाकर श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया था, लेकिन अय्यर इसका फायदा नहीं उठा पाए. 

मैच के बाद वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, ' टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए कुछ सेलेक्शन को लेकर काफी चिंता की बात होनी चाहिए. जब आपके पास संजू सैमसन, दीपक हुड्डा और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं तो फिर अय्यर को टी20 में खिलना अजीबोगरीब है. विराट, रोहित और केएल राहुल तो निश्चित तौर पर खेलेंगे, ऐसे में टीम को अपने सही बैलेंस पर काम करने की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें: Commonwealth Games: भारत को मिला पहला गोल्ड, PM Modi ने मीराबाई को दी बधाई

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने भेजा गया था, लेकिन वे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. वहीं मैच की बात की जाए तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 191 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना पाई.

First Published : 31 Jul 2022, 08:33:23 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.