logo-image

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से टीम इंडिया का ये बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट चल रहा है लेकिन तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक खबर आ रही है

Updated on: 28 Dec 2020, 11:23 AM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट चल रहा है लेकिन तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक खबर आ रही है. बतयाया जा रहा है कि उमेश यादव अगले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान उमेश को खिंचाव आया था जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं ये भी ये भी सामने आया है कि दूसरे टेस्ट को भी यादव पूरा नहीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: ICC की बनाई गई दशक की टीमों पर फूटा अख्तर का गुस्सा, IPL से की टीम की तुलना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को एक बड़ा झटका लगा. उमेश यादव लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए हैं. उन्होंने दिन के दूसरे सत्र में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जोए बर्न्‍स को आउट किया और इसके बाद वह चोटिल हो गए.

 

अपने चौथे ओवर की तीसरी गेंद फेंकने के बाद उमेश को पैर में परेशानी हुई. उमेश को संभवत: पिंडली में या टखने में चोट हो सकती है या फिर क्रैम्प हो सकता है, जिसके लिए उनके कुछ स्कैन होने है. खुद बीसीसीआई ने इसकी जानकारी दी. अगर उमेश मैदान पर नहीं उतरते हैं तो यह भारत के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा पहले ही चोटिल हैं. ईशांत चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया नहीं आए. शमी को पहले टेस्ट मैच में चोट लगी थी जिसके कारण वह टेस्ट सीरीज से ही बाहर हो गए हैं.