logo-image

U19 World Cup 2022: जूनियर टीम अब सीनियर टीम के लिए लेंगे बदला, ऑस्ट्रेलिया को करेंगे बाहर

U19 World Cup 2022: भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को प्रैक्टिस मैच में मात दी थी तो भारतीय टीम दोगुना आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी. साथ ही यश धुल की टीम फाइनल का टिकट जरूर अपने हाथों में लेगी.

Updated on: 30 Jan 2022, 08:14 AM

नई दिल्ली:

U19 World Cup 2022: अंडर 19 वर्ल्ड कप का धीरे-धीरे रिजल्ट आने वाला है. कल हुए मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराते हुए अंतिम चार में जगह बना ली है, साथ ही पता चल गया कि कौन है आखिरी चार जो आपस में ख़िताब के लिए अब बस चंद ही कदम दूर हैं. सेमीफाइनल में जो चार टीम हैं उनमें इंग्लैंड, अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीमें हैं. अफगानिस्तान ने सभी को चौंकाते हुए शानदार खेल दिखाया है. ऐसे में एशिया के अंदर ये वर्ल्ड कप आए तो उसकी उम्मींद और मजबूत हो चली है.

यह भी पढ़ें -रैना, उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स ने ये क्या किया, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

अब सेमीफाइनल की जंग  
सेमीफाइनल के मुकाबले अब शुरू होंगे. इस वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल 1 फरवरी को होगा, वहीं दूसरा 2 फरवरी के दिन खेला जाएगा. सभी भारतीय की उम्मींद है कि भारत एक बार फिर से विश्व विजेता बनकर आए.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

भारत की जंग किससे 
पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम अफगानिस्तान के साथ भिड़ेगी और वहीं दूसरे सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की जंग होगी. भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को प्रैक्टिस मैच में मात दी थी तो भारतीय टीम दोगुना आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी. साथ ही यश धुल की टीम फाइनल का टिकट जरूर अपने हाथों में लेगी.