logo-image

CSK के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर ने रचाई शादी, स्कूल से ही था क्रश

Tushar Deshpande Wedding Photos : चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने गर्लफ्रेंड और बचपन की दोस्त नाभा गद्दमवार से 12 जून को शादी रचा ली है.

Updated on: 13 Jun 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली:

Tushar Deshpande Wedding Photos : IPL 2023 के सफल सीजन के बाद एक के बाद एक CSK प्लेयर्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. हाल ही में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwadh) ने शादी रचाई थी और अब चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. उनकी सगाई के फंगशन में टीम के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे अपनी पत्नी अंजुम के साथ पहुंचे. देशपांडे की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Tushar Deshpande ने की सगाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Deshpande (@tushardeshpande96)

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2023 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज Tushar Deshpande ने अपनी गर्लफ्रेंड और बचपन की दोस्त नाभा गद्दमवार से 12 जून को सगाई कर ली है. एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद सगाई करने का फैसला लिया. इससे पहले तुषार ने बताया था कि नाभा गद्दमवार उनकी स्कूल क्रश थी और अब उनकी मंगेतर बन गईं हैं. IPL के दौरान नाभा तुषार को स्पोर्ट करती हुईं स्टैंड्स में नजर आईं थीं. इन दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफई वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ने हाथ में बॉल ली है और उसपर रिंग्स रखी हैं. फैंस इस फोटो को काफी अधिक पसंद कर रहे हैं. 

तुषार और नाभा के सगाई के फंगशन में CSK स्टार शिवम दुबे अपनी पत्नी अंजुम के साथ पहुंचे. 

ये भी पढ़ें : इमरान खान ने विराट vs बाबर की तुलना में कहा ऐसा, जानकर भारतीय फैंस हो जाएंगे नाराज

CSK के लिए चटकाए सर्वाधिक विकेट 

बता दें कि तुषारदेश पांडे IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. उन्होंने 16 मैचों में 26.86 की औसत से 21 विकेट चटकाए थे. इस दौरान उन्होंने 9.92 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे. चेन्नई ने तुषार को 20 लाख रुपये की कीमत में खरीदा था. मगर, उन्होंने टीम के लिए करोड़ों वाला प्रदर्शन करके दिखाया. 

वहीं उनके ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक तुषार ने 23 मैच खेले हैं, जिसमें 32.76 की औसत से 25 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उन्होंने 10.13 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं. तुषार ने 2020 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था.