logo-image

Tribute to Lata Mangeshkar: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने लता मंगेशकर के लिए कही ये बात, लोगों ने की आपत्ति 

लता मंगेशकर के निधन पर देश-विदेश में तमाम लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लता जी के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने भी ट्वीट किया है. 

Updated on: 06 Feb 2022, 06:39 PM

नई दिल्ली :

Tribute to Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से भारत ही नहीं , विदेशों में भी शोक की लहर है. दूसरे देशों की भी तमाम बड़ी हस्तियां शोक संवेदना जता रही हैं. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी ट्वीट करके शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की स्वर्णिम युग का अंत हो गया. लता जी की जादुई आवाज और उनकी विरासत दुनिया के लाखों दिलों में हमेशा चलती रहेगी. एक ऐसी हस्ती जिसकी समांतर दुनिया में कोई नहीं. आरआईपी लता मंगेशकर जी. 

इसे भी पढ़ेंः Lata Mangeshkar Passes Away: कोहली- गंभीर समेत कई दिग्गजों ने लता दी को श्रद्धांजलि अर्पित की

बता दें कि भारत के सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का रविवार सुबह निधन हो गया. वह 92 वर्ष की थीं. वह काफी समय से बीमार थीं और कुछ ही दिन पहले उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था. लता मंगेशकर के निधन पर तमाम बड़ी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इस अवसर पर भारत में दो दिन का राष्ट्रीय शोक भी घोषित किया गया है. 

हालांकि बाबर के आरआईपी कहने पर तमाम लोगों ने आपत्ति कर दी. उनके कमेंट बॉक्स में जावद कमर ने आपत्ति करते हुए कहा कि आरआईपी? हम लोग कहां जा रहे हैं. आप किसी हिंदू के लिए आरआईपी नहीं कह सकते. इसी तरह सैयदर जैनुअलआबीदीन नाम यूजर ने कहा कि आप किसी नॉन मुस्लिम के लिए आरआईपी नहीं कह सकते. फवाद फौआद सिद्दीकी ने तो आरआईपी के संबंध में एक वीडियो ही पोस्ट कर दी और बाबर आजम को यह देखने की सलाह दे दी. आरआईपी के बारे में और भी तमाम यूजर्स ने अपनी राय रखी. 

वहीं, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि हम मैडम नूरजहां और लता मंगेशकर जी को सुनते हूुए बड़े हुए हैं. आज दुनिया ने एक और एसेट खो दिया. दुनिया का हर संगीत प्रेमी लता जी को मिस करेगा.