logo-image

आ गया भारतीय टीम में ये अनोखा गेंदबाज, अब मचाएगा धूम

बिश्नोई ने आईपीएल के 21 मैचों में 23 विकेट झटके हैं. उम्मींद है कि भारत के लिए ये गेंदबाज इसी तरह से शानदार खेल दिखाए.

Updated on: 27 Jan 2022, 09:41 AM

नई दिल्ली:

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम भारत आ रही है, जिसमें 3 मैचों की वन डे सीरीज और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। कल BCCI की तरफ से इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया गया है और इस बार टीम में एक करिश्माई गेंदबाज को जगह मिली है. जी हां उस करिश्माई गेंदबाज का नाम है रवि बिश्नोई (ravi bishnoi). रवि बिश्नोई ने अपनी काबिलियत आईपीएल के मंच पर दिखा दी है. सभी फैंस उनके नाम का ऐलान होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय  

आपको बताते चलें कि रवि बिश्नोई ने लखनऊ की टीम को काफी प्रभावित किया है. टीम ने उन्हें अपने तीन ड्राफ्ट प्लेयर की लिस्ट में जगह दी है. यानी ये खिलाड़ी अब आपको लखनऊ की तरफ से खेलता हुआ नजर आएगा. इस गेंदबाज के बारे में एक ख़ास बात ये है कि रवि बिश्नोई पहले एक तेज गेंदबाज हुआ करते थे. बाद में इन्होने अपने आप को एक स्पिनर के तौर पर बनाया. आप देखते होंगे कि इनका एक्शन थोड़ा तेज गेंदबाजों जैसा ही लगता है.

बिश्नोई अभी पंजाब की तरफ से खेलते हुए आपको नजर आते थे. इन्होने आईपीएल के 21 मैचों में 23 विकेट झटके हैं. उम्मींद है कि भारत के लिए ये गेंदबाज इसी तरह से शानदार खेल दिखाए. अगर दौरे की बात करें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत 6, 9 और 11 फरवरी को वनडे सीरीज खेलेगा और उसके बाद 16, 18 और 20 फरवरी को टी20 सीरीज खेली जाएगी. एक कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की वापसी हो चुकी है.