News Nation Logo

इस खिलाड़ी का Dhoni के साथ खेलने का सपना हुआ पूरा, कहा-माही है तो कुछ भी मुमकिन

दीक्षाना ने बताया कि सीएसके के पूर्व कप्तान के मार्गदर्शन में खेलना उनका लक्ष्य था. प्रतिभाशाली गेंदबाज ने खुलासा किया कि वह आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20ई मैच खेल रहे थे.

Written By : विजय शंकर | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 11 Apr 2022, 11:04:39 PM
MS Dhoni

MS Dhoni (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

IPL 2022 : श्रीलंकाई स्पिनर (Srilanka Spinner) महेश दीक्षाना (Maheesh Theekshana) ने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पदार्पण करने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) की जमकर प्रशंसा की. उनका मानना ​​है कि भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज कुछ भी कर सकते हैं. दीक्षाना ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ सीएसके (CSK) की ओर से अपना मैच खेला था. आईपीएल (IPL) के इस मैच में चेन्नई (Chennai super kings) को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किए गए एक वीडियो (Video) में इस स्पिनर ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: गर्भ में पल रही बच्ची का पता चलते ही यह खिलाड़ी कराना चाहता था अबॉर्शन, गर्लफ्रेंड को छोड़ा

दीक्षाना ने बताया कि सीएसके के पूर्व कप्तान के मार्गदर्शन में खेलना उनका लक्ष्य था. प्रतिभाशाली गेंदबाज ने खुलासा किया कि वह आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20ई मैच खेल रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ प्रशंसकों ने उन्हें मैच के दौरान सूचित किया था कि उन्हें इस साल की नीलामी में चेन्नई ने चयन किया है. दीक्षाना ने कहा, उन्होंने मान लिया था कि प्रशंसक इस खबर का मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि, लसिथ मलिंगा ने ही उन्हें ड्रेसिंग रूम में लौटने पर साइनिंग के बारे में बताया था. दीक्षाना (Maheesh Theekshana) ने कहा, वास्तव में मुझे चेन्नई सुपर किंग्स पसंद है क्योंकि मैं एमएस धोनी को बहुत पसंद करता हूं. यह वास्तव में अविश्वसनीय है. कल मैंने उसके साथ टेबल टेनिस खेला था. धोनी  (Dhoni) के साथ खेलना एक लक्ष्य की तरह है.  उसके पास बहुत सारे कौशल हैं, चाहे वह क्रिकेट, फ़ुटबॉल, या टेबल टेनिस हो. मुझे लगता है कि वह कुछ भी कर सकता है. यहां खेलना एक सपने के सच होने जैसा है. 21 वर्षीय इस स्पिनर ने अपने पहले आईपीएल मैच में साफ-सुथरी गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवरों के अपने पूरे कोटे से सिर्फ 31 रन दिए. गौरतलब है कि चेन्नई (Dhoni) ने इस साल की शुरुआत में मेगा नीलामी (Mega Auction) में 70 लाख रुपये में इस खिलाड़ी को साइन किया था. मिस्ट्री स्पिनर ने अब तक 15 T20 में भाग लिया है और उसके नाम पर 6.41 की शानदार इकॉनमी रेट से 14 विकेट है. 

First Published : 11 Apr 2022, 11:04:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.